क्राइम

पंखा ठीक करने को घर में बुलाई पड़ोसन, पति ने पीट-पीट कर दिया बेदम

प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के रीवा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां के ढेकहा क्षेत्र में किराए के कमरे में रहने वाले एक युवक को पड़ोस में रहने वाली महिला ने पंखा सुधारने के लिए बुलाया था. इसी बीच न जाने क्या हुआ कि महिला के पति ने युवक को बेरहमी से पीटकर उसे अधमरा कर दिया. पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया था जहां उसकी मौत हो गई.

खबरों के मुतबिक रोजी-रोटी के लिए यूपी से यहां आकर रह रहे युवक की बीती रात बेदम पिटाई हुई. रात में ही उसे डॉयल 100 से अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया, लेकिन  उसकी मौत हो गई. इस घटना की जांच सिविल लाइंस पुलिस द्वारा की जा रही है.

मृतक जयकरण प्रजापति मूलत: मानिकपुर के बरगड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत कुड़िया गांव का रहने वाला था. रोजी-रोटी के लिए वह रीवा आया था. यहां के ढेकहा में किराए के कमरे में रहने वाला जयकरण उद्योग विहार स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था.

बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि एक घर में चोर कूदे हैं और एक घायल हो गया है. डॉयल 100 मौके पर पहुंची और उसे संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय ले जाया गया.

सोमवार को उसके सीएमओ द्वारा उसके बयान दर्ज किए गए. मृतक ने अपने कथन में बताया था कि रात में पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने अपने घर पंखा सुधारने के लिए बुलाया था. जहां वह पंखा सुधार रहा था. इसी दौरान महिला के पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. बयान के बाद शाम को उसकी मौत हो गई.

Back to top button