Breaking News
Home / खेल / हर समस्या की तरह टीम इंडिया की हार के लिए भी एक ही शख्स है जिम्मेदार- ‘नेहरू’

हर समस्या की तरह टीम इंडिया की हार के लिए भी एक ही शख्स है जिम्मेदार- ‘नेहरू’

देश में बेरोजगारी, जिम्मेदार- नेहरू. कश्मीर में आतंकवाद, जिम्मेदार- नेहरू. पाकिस्तान दिखाए आंख, जिम्मेदार- नेहरू. और अब टीम इंडिया को वर्ल्डकप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार, इसके भी जिम्मेदार- नेहरू. जी, देश की हर ससमस्या की तर्ज पर न्यूजीलैंड से हार के बाद अब एक बार फिर पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को दोषी बताया जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे वो कैसे? तो हम आपको बताएंगे कि कैसे पंडित नेहरू ने हमारे सपनों पर पानी फेर दिया,

दरअसल सोशल मीडिया पर एक कागज वायरल है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के 15 सदस्यों के नाम लिखे हुए हैं. इन 15 भारतीय खिलाडियों के नामों में से एक-एक अक्षर को कुछ इस तरह से लिया गया है, जिसे एकसाथ पढ़ने पर जवाहरलाल नेहरू पढ़ा जाता है.

शुरूआत विजय शंकर से होती है जिसमें जे अक्षर को लेने के बाद अगला नाम रोहित शर्मा के नाम से ए, इसके बाद शिखर धवन से डब्लू, फिर विराट कोहली का ए, एमएस धोनी से एच , फिर हार्दिक पाडया से ए और केदार जाधव का आर लेकर पूरा नाम जवाहर बनाया गया है.

इसके बाद कुलदीप यादव, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल, यजुवेंन्द चहल, भुवनेश्वर कुमार, मो शमी, रविन्द्र जडेजा, और जसप्रीत बुमराह के नाम का एक-एक अक्षर लेकर पूरा जवाहर लाल नेहरू गढा गया है. ये कागज अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और खूब चटखारे लेकर लोग इसे पोस्ट और शेयर कर रहे हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com