मायानगरी

आंखों के इशारों से बोलीं नेहा धूपिया, खोल दिए विक्की और कटरीना के ‘सीक्रेट रिलेशनशिप’ के राज

जब से बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल अपनी गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी से अलग हुए हैं, तब से एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ उनकी रोमांस की अफवाहें सुनने मिल रही है. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ हुई बातचीत में नेहा धूपिया से पूछा गया कि क्या इन अटकलों में कोई सच्चाई है, तो उन्होंने इसका जवाब नकारात्मक दिया.

चैट के एक सेगमेंट में, नेहा को एक बार पलक झपकने के लिए कहा गया था, अगर वह बात सही है तो और अगर गलत है तो दो बार. जिसके बात इंटरव्यू के दौरान नेहा से पूछा गया की क्या विक्की और कैटरीना के बीच कुछ चल रहा है, और नेहा ने जवाब में दो बार अपनी पलके झपकाई, और इस तरह से उन्होंने अफवाहों को बंद कर दिया.

 

हाल ही में, एक चैट शो पर, विक्की ने खुलासा किया कि जब वह एक एक्टर बनने के लिए ट्रेनिंग ले रहा थे, तब उन्हें जो अभिनय करने के लिए चीज दी गयी थी वह कटरीना के साथ जुडी हुई थी. उस पल को याद करते हुए उन्होंने कहा था, “हमें कैमरा में देखना था और तेरी ओर गाने पर डांस करना था.”

बात करें फिल्मों की तो, रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कटरीना ने एक रोमांटिक ड्रामा के लिए साइन किया है. एक मनोरंजन वेबसाइट के मुताबिक, दोनों एक प्रेम कहानी में एक साथ नजर आएंगे जो वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होगी. ऐसे में अब आने वाले समय में यह देखना खास होगा कि क्या सच में यह खूबसूरत जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाली है.

Back to top button