Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / नीतू कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, उठा दिया इस बरसों पुराने राज से पर्दा

नीतू कपूर ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, उठा दिया इस बरसों पुराने राज से पर्दा

एक्ट्रेस नीतू कपूर हाल ही में न्यूयॉर्क से वापस लौटी हैं जहां वो अपने पति और एक्टर ऋषि कपूर के इलाज के लिए गईं थीं. नीतू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब नीतू ने सोशल मीडिया पर एक मैग्जीन का कवर फोटो शेयर किया है और उससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है.

नीतू ने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो मैग्जीन फोटो शेयर की है वो स्टार एंड स्टाइल के मैग्जीन कवर की है. इसमें नीतू की काफी यंग एज तस्वीर है. फोटो में उन्होंने आंखों और गालों पर मेकअप किया हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई हुई है. इसमें खास बात यह है कि तस्वीर में दिख रहा हाथ नीतू का नहीं है.

https://www.instagram.com/p/B2Vl83egaZw/

नीतू ने खुद इस बात का खुलासा करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘यह फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठ का एक कवर कॉन्सेप्ट था. जिसमें एक ऐसा चेहरा हो लाल लिपस्टिक और लाल नेलपॉलिश के साथ.  क्योंकि मेरे नाखून छोटे थे इसलिए हमने मेरे हेयरड्रेसर के हाथ का इस्तेमाल किया था. जिसमें यह हाथ बहुत अजीब दिख रहा है’. नीतू ने यह तस्वीर फन फैक्ट के रूप में शेयर की है.

देश वापसी के बाद एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की थी और लिखा था कि ये 11 महीने कहां चले गए? नीतू ने न्यूयॉर्क दौरे को एक मुश्किल समय बताया जिसने उनकी जिंदगी में काफी कुछ बदल दिया है. नीतू ने न्यूयॉर्क में रहते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की थीं. वह ऋषि से मिलने आने वाले हर व्यक्ति की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें थैंक्स कहती थीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com