मायानगरी

अक्षय कुमार की ये हीरोइन सामने लाई बॉलीवुड की हैरान करने वाली सच्चाई, इस खुलासे से सब रह गए सन्न

दो साल पहले बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन चला था जिसके अंतर्गत कई ऐसी एक्ट्रेसेस सामने आईं जिनके साथ इंडस्ट्री में कुछ ना कुछ गलत हुआ. इस दौरान कई बड़े चेहरे आरोपी बनकर उभरे और उनके किलाफ कार्यवाही भी हुई लेकिन ये सिलसिला आज भी थमा नहीं है. बहुत सी ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने इस मायानगरी में वापस ना आने की ठान ली क्योंकि उनका पिछला अनुभव बिल्कुल अच्छा नहीं रहा और वे उन्हें भूल भी नहीं सकती. कुछ ऐसा ही हुआ पिछले दिनों जब अक्षय कुमार की इस हीरोइन ने किया खुलासा, उन्होंन ये बातें एक इंटरव्यू में बताईं.

अक्षय कुमार की इस हीरोइन ने किया खुलासा

बॉलीवुड में हर कोई पहचान बनाना चाहता है लेकिन अगर यहां पर कोई उन्हें ना समझे और गलत तरीके से ट्रीट करे तो वो कब तक यहां की बुरी चीजों को बर्दाश्त करेगा. ऐसा ही कुछ हुआ पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस नीरू बाजवा के साथ जिन्होंने पंजाबी फिल्मों को एक अलग ही मुकाम पर पहुंचाया है लेकिन बॉलीवुड में उनका एक्सपीरिएंस बहुत खराब रहा है. नीरू इन दिनों अपनी फिल्म शड्डा के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो 21 जून को रिलीज हो चुकी है. इसमें उनके साथ एक्टर और सिंगर दलजीत दोसांझ हैं और प्रमोशन के दौरान भी वे उनके साथ ही थे. इस दौरान हुए एक इंटरव्यू में नीरू से पूछा गया कि उन्होंने बॉलीवुड में काम किया तो वो एक्सपीरिेंस कैसा रहा ? इसके जवाब में नीरू ने बताया कि जब वे बॉलीवुड में पहचान बनाने के लिए गईं तो उन्हें एक नहीं बल्कि कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था. कुछ फिल्म मेकर्स ने उनके साथ ऐसी अश्लील बातें की जिन्हें वे बता भी नहीं सकती. बॉलीवुड का माहौल स्ट्रगल करने वाली एक्ट्रेसेस के लिए बहुत खराब है इसलिए वे पंजाबी फिल्मों में काम करके खुश हैं.

नीरू ने बताया, ”मैंने भले ही बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया है लेकिन आगे नहीं करना चाहती क्योंकि बॉलीवुड को लेकर मेरा अनुभव बहुत खराब रहा है. मैंने ऐसी-ऐसी चीजों को फेस किया है जो बहुत डरावनी थीं और आखिर मैंने दो फिल्में करने के बाद यहां से खुद को दूर करने का फैसला कर ही लिया था.” आपको बता दें कि नीरू बाजवा ने अक्षय कुमार के साथ 26स्पेशल और विवेक ओबरॉय के साथ प्रिंस में काम किया है. नीरू बाजवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

Back to top button