क्राइम

TikTok के लिए लगाई उफनते नाले में छलांग, देखिए कैसे मरते-मरते बचा दीवाना

Tik tok - लोगों ने चीख पुकार सुनकर बचाई युवक की जान

इंटरनेट और अनेको सोशल मीडिया प्लेटफार्म के आ जाने से लोग टीवी सीरियल के बजाय फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियोस देखना पसंद करते है. आज लोगो के जिंदगी में कई नयी चीज़े आ गयी है जो लोगो को अपनी तरफ ज्यादा मोहित कर रहा है. बीते कुछ सालो से युवाओं के बीच डांस का काफी क्रेज बढ़ा है. इस बात का अंदाजा आप हर दिन टिकटोक पर लगा सकते है. आये दिन टिकटोक पर अलग अलग तरह के डांस वीडियो शेयर किये जाते है, जिनमे से बहुत से वीडियो को लोग पसंद भी करते है. लिकिन कभी कभी यही मोबाइल एप लोगो के लिए परेशानी का सबब बन जाता है. ऐसा ही कुछ यहाँ देखने को मिला.

ये दिल दहला देने वाला मामला मप्र के नीमच जिले के मनासा से सामने आया  है. जहाँ जाेरदार बारिश के बीच एक युवक ने टिक-टाॅक वीडियाे बनाने के लिए अपनी जान काे जाेखिम में डाल दिया। वीडियाे बनाने के लिए वह उफनते नाले में छलांग लगा दी। कुछ दूर तैरने के बाद वह पुल पर तेज बहाव में अचानक फंस गया। लोगों ने उसे मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले  बहाव तेज होने के साथ ही युवक नदी में डूबने लगा। बताते चले पहले तो उसके साथ खड़े बच्चे ये मजाक लग रहा था लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि वो युवक डूब रहा है। इस पर उन्होंने तत्काल हाथ पकड़कर उसे बाहर निकालने की कोशिश की और गांव वालों को सूचित किया। सूचना के बाद ग्रामीण युवक को बचाने दौड़े। युवक का नाम पप्पू सिंह निवासी महागढ़ बताया जा रहा है, जो सुबह करीब 10 बजे देवरी खवासा और महागढ़ के बीच उफनते नाले में वीडियो बनाने कूदा था।

Back to top button