यहाँ निकली 8वीं पास लोगों के लिए बड़ी भर्ती, आज ही करें आवेदन

Representational Image | PTI- Khabar IndiaTV

खास बात यह है कि इस भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता 8वीं पास निर्धारित की गई है। अभ्यर्थी की उम्र 18 साल ले लेकर 26 साल के बीच होनी चाहिए…

बैंक में नौकरी के लिए तैयारी कर रहे प्रतियोगियों के लिए अच्छी खबर है। आंध्र प्रगति ग्रामीण बैंक ने एक वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऑफिस अटेंडेंस के 75 पदों के लिए यह भर्ती निकाली गई है। इच्छुक अभ्यर्थियों को अपना आवेदन फॉर्म भरकर 20 अप्रैल 2018 तक भेजना होगा। खास बात यह है कि इस भर्ती के लिए शैक्षिक योग्यता 8वीं पास निर्धारित की गई है। अभ्यर्थी की उम्र 18 साल ले लेकर 26 साल के बीच होनी चाहिए। भर्ती के बारे में अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी www.apgb.in पर लॉग इन कर सकते हैं।

बैंक के मुताबिक, ऑफिस अटेंडेंट के इन सभी 75 पदों पर सीधी भर्ती की जाएगी। इनमें से अनुसूचित जाति के लिए 12, अनुसूचित जनजाति के लिए 5, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 20, दिव्यांग के लिए 2 और एक्स-सर्विसमैन के लिए 8 पद आरक्षित हैं। इस पद पर आवेदन के लिए अभ्यर्थी को सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त स्कूल से 8वीं पास होना जरूरी है। साथ ही आवेदक की आयु 31.03.2010 को न्यूनतम 18 साल और अधिकतम 26 साल होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी को नियमानुसार आयु सीमा में छूट मिलेगी।

आवेदकों का चुनाव पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर होगा

भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी को जरूरी दस्तावेज के साथ आवेदन फॉर्म भेजने होंगे। ऐप्लिकेशन फॉर्म भेजने का पता General Manager, Andhra Praghati Grameena Bank, Head Office, Mariyapuram, Kadapa-516003 (A.P.) है। आवेदन की हार्ड कॉपी दिए गए पते पर 20.04.2018 तक पहुंच जानी चाहिए। इस भर्ती के बारे में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए अभ्यर्थी www.apgb.inपर लॉग इन कर सकते हैं या http://www.apgb.in/career/Direct%20recruitment-Office%20Attendants.pdf पर भी जरूरी सूचनाएं देख सकते हैं।