जरा हट के

इनसे एक मुलाक़ात की ख़ातिर IPS ने किया हैरान करने वाला काम, जानिए कौन है ये लड़की

आज के समय में, लगभग सभी को किसी न किसी से प्यार है, लोग प्यार में क्या नहीं कर जाते दीवाने प्यार में सभी हदे पार कर जाते है! लेकिन कुछ लोगो का प्यार अधूरा रह जाता है! जिसका कारण होता है, जाति पाति भेद भाव इन सभी कारणों से बहुत से लोगो की प्यार की कहानी अधूरी रह जाती है, आज हम जो खबर आपको बताने वाले है, वो कुछ ऐसे ही है, तो आइये जाने की पूरा मामला क्या है….

हम आज जो खबर ले कर आये है, वो दो प्रेमियों की है! सीमा मोदी को उत्तर प्रदेश की बहु रानी के रूप में जानी जाती है! सीमा को थिएटर और म्यूजिक में काफी दिलचस्पी है! इस लिए वह अपना पूरा फोकस अपने थिएटर आर्ट पर कर रही हैं! हाल ही में सीमा की शादी एक IPS ऑफिसर से हुई, इसी के बारे में उन्होंने हमारी न्यूज़ टीम से अपनी कहानी को साझा किया!

इन्होने बताया, कि हमारी मुलाकात एक शादी में हुयी थी, तभी से हमारी पहचान बढ़ी और हम दोनों को प्यार हो गया, शादी के बाद पति मोहन जब घर जा रहे थे! तो रेलवे स्टेशन पहुंचने पर उनको पता चलता है, कि ट्रेन 6 घंटे लेट है, मोहन अपने मामा के साथ हमारे घर आये!

हमने अपनी माँ से बोला की वो चाय बनाने के लिए जाये और मै इन की मेहमान नवाजी करती हूँ, माँ ने खाना बनाया और मेहमानों को हमने खाना खिलाया, फिर मोहन ने जाने की बात की जिस पर माँ ने कहा की बेटा ये घर तुम्हारा ही है!

ऐसा सुनकर मोहन ने टिकट कैंसिल करवा दिया! अगली सुबह मोहन ने बताया, कि ये मेरे जीवन के सबसे अच्छे 24 घंटे रहे है, और मै जाना नहीं चाहता लेकिन जल्द ही हम सीमा से शादी करेंगे! मोहन और सीमा ने अगले दो महीने के बाद ही शादी कर ली!

Back to top button