उत्तर प्रदेश

नसीमुद्दीन ने माया पर उगला ज़हर, बोले- मुसलमानों का वोट लेकर बैठ जाएंगी भाजपा की गोद में

No

बिजनौर । उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि मायावती मुसलमानों का वोट लेकर भारतीय जनता पार्टी की गोद में बैठ जाएंगी। इसलिए मतदाता सावधान रहें।
नसीमुद्दीन ने कहा कि अगर यहां से पूर्व विधायक इकबाल ठेकेदार को टिकट मिलता तो मैं चुनाव नहीं लड़ता। उन्होंने मायावती पर रुपये लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया और कहा कि जब तक गठबंधन नहीं हुआ था तब तक दलितों को बेचा जा रहा था। अब हमको बेचा जा रहा है। इसीलिए इकबाल ठेकेदार का भी टिकट काटा गया।

उन्होंने कहा कि हम आदमी न होकर जानवर हुए जा रहे हैं, जिनको बेचा जा रहा है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि बिकना पसन्द करेगा या टिकना पसन्द करोगे। खास बात है कि नसीमुद्दीन ने इस दौरान दलितों को लेकर जाति सूचक का इस्तेमाल किया।

नसीमुद्दीन बिजनौर से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी सांसद कुंवर भरतेंद्र सिंह, गठबंधन प्रत्याशी मलूक नागर तथा कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी चुनाव मैदान में हैं। बिजनौर लोकसभा सीट परिसीमन के पहले आरक्षित थी। परिसीमन के बाद सामान्य सीट हो गयी है।

इस बार के चुनाव में बिजनौर संसदीय सीट में गठबंधन भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। भाजपा ने सांसद भारतेन्दु पर भरोसा जताते हुए मैदान में उतारा है। बसपा ने मलूक नागर तथा कांग्रेस ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को प्रत्याशी बनाया है। इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है।

Back to top button