उत्तर प्रदेश

बड़े बीजेपी नेता बोले- मायावती हैं महारानी, अखिलेश और अजीत सिंह उनके चौकीदार

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने सोमवार को एक बार फिर बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है. नरेश अग्रवाल ने बसपा चीफ मायावती को महारानी बताते हुए कहा कि सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव और रालोद मुखिया चौधरी अजीत सिंह को बसपा चीफ के चौकीदार हैं. हरदोई की मिश्रिख लोकसभा सीट से अशोक रावत के नामांकन में नरेश पहुंचे थे इन दौरान ही उन्होंने ये बातें कही.

नरेश अग्रवाल ने सहारनपुर के देवबंद में हुई महागठबंधन की रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि कल देवबंद में ऐसा लग रहा था कि मंच पर महारानी मायावती बैठी हैं और दो चौकीदार उनके इर्द गिर्द खड़े हुए हैं. मायावती महारानियों की तरह ऐसे बैठीं थी तो सारे प्रत्याशी को अलीबाबा चालीस चोर वाला मंत्र दिखाई देता था. नरेश अग्रवाल ने कहा कि फिर अखिलेश एकदम मायावती के आगे झुक गए, मतलब समाजवादी ने अपने को पूरी तरीके से मायावती के आगे समर्पण कर दिया. अब बताइए जो पार्टी समर्पण कर दे वह पार्टी जिंदा कैसे रहेगा.

नरेश अग्रवाल यहीं नहीं रुके. सपा के घोषणापत्र पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा अखिलेश ने अपना घोषणापत्र जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि हम यादव बटालियन बनाएंगे. लेकिन अखिलेश बताएं सेना में तो मौर्या भी जाता है, राठौर भी जाता है, बनिया भी जाता है और ब्राह्मण भी होता है तो उनकी रेजिमेंट क्यों नहीं बनेगी.

Back to top button