देश

लड़की ने पहनी Namo Again की टी-शर्ट, कांग्रेसी किए खूब बदसलूकी, रोते हुए सुनाई दास्तान

बीते दिनों प्रियंका वाड्रा की रैली जो कि उत्तर प्रदेश के वाराणसी के अस्सी घाट पर हो रही थी! वहां कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता की आपस में झड़प हो गई! झड़प के दौरान काफी भीड़ जमा हो गई! और बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में नारेबाजी लगाने लगे! कार्यकर्ता के बीच झड़प तो सही लेकिन इसी बीच उस रैली में मौजूद एक लड़की के साथ बदसलूकी हो गई! आपकी जानकारी के लिए बता दें रैली में मौजूद लड़की के साथ बदसलूकी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा की गई! रैली में मौजूद लड़की ने नमो अगेन की टीशर्ट पहनी हुई थी! जिस कारण बताया जा रहा है कि इस टीशर्ट के कारण लड़की के साथ बुरा बर्ताव किया गया!

NaMo Again T Shirt video – लड़की ने यह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया

लड़की ने आरोप लगाया कि रैली में मुझे बीजेपी का कार्यकर्ता समझकर मेरे साथ ऐसा किया गया! बताया जा रहा है कि लड़की अस्सी घाट से आई हुई थी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा उसके साथ धक्का-मुक्की की गई! यह भी बताया जा रहा है कि लड़की के अनुसार वह श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की फैन है लेकिन बीजेपी की पार्टी से उसका दूर दूर तक कोई नहीं है! लड़की पास के स्थानीय कॉलेज में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है! अस्सी घाट पर हुई बदसलूकी के कारण वह पुलिस पहुंची और पुलिस ने उस लड़की को वहां से निकाला! निकालने के बाद जब इस लड़की से ही मीडिया के साथ बातचीत हुई तो उसने बताया कि कांग्रेस के द्वारा उसके साथ धक्का-मुक्की की! लड़की ने यह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है! इतना ही नहीं लड़की ने यह कहा है कि नमो अगेन की टीशर्ट पहनकर मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है!

कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता

प्रियंका गांधी वाड्रा जब अस्सी घाट पर अपनी रैली को संबोधित करने पहुंची तो बीजेपी की कार्यकर्ताओं के द्वारा मोदी मोदी के नारे लगाए गए! नारे लगने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को यह माहौल पसंद नहीं आया! उसके बाद दोनों पार्टियों में आपसी झड़प शुरू हो गई! नारेबाजी तक तो सही था लेकिन आपस में हाथ भी उठाएं! आपकी जानकारी के लिए बता दे कुछ समय पहले राहुल गांधी जी के साथ भी यही हुआ था! जब उनकी रैली हो रही थी तो लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाए थे!

प्रियंका गांधी वाड्रा ने साधा मोदी पर निशाना

आपकी जानकारी के लिए बता दें उत्तर प्रदेश में हाल ही में चुनाव होने वाला है! ऐसे में प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की रैली संबोधित करने गई हुई थी! उत्तर प्रदेश के पूर्वी क्षेत्र में प्रियंका गांधी वाड्रा 3 दिन तक गंगा यात्रा पर थी और इसके दौरान कई मंदिरों में भी दर्शन करने के लिए गई! इस यात्रा के अंतिम पड़ाव पर जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कर कहा जाता है वाराणसी में प्रियंका गांधी वाड्रा की अंतिम रैली थी! \

इस रैली के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने वर्तमान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के ऊपर खूब निशाना लगाया! और कहा कि मोदी जी को लगता है कि देश की जनता बेवकूफ है लेकिन उनको यह समझना चाहिए कि देश की जनता वाक्य में काफी समझदार है! इतना ही नहीं बल्कि अपनी बात को आगे करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सप्ताह में 5 साल सिर्फ लोकतांत्रिक संस्थाओं को नष्ट किया है! आपकी जानकारी के लिए बता दे अगले महीने अप्रैल में चुनाव शुरू होने वाला है तो ऐसे में सभी पार्टी बीजेपी को घेरने में लगी हुई है! तो इस समय ऐसे आरोपों तो निश्चित है!

Back to top button