धर्म

गुस्से में अव्वल होती हैं ये नाम वाली लड़कियां, इनसे पंगा लेने से पहले एक बार जरुर सोच लें

कहते हैं दुनिया में सब काम हो सकते हैं, सिवाए एक के और वो है लड़कियों को समझ पाना. दरअसल, लड़कियां जितनी सुंदर और भोली होती हैं, अंदर से उतनी ही शितान एवं तेज़ होती हैं. बड़े बड़े ज्ञानी और ऋषि मुनि भी लड़कियों की बुद्धि को समझने में सफल नहीं हो पाए. लड़कियां जो बोलती हैं, जरूरी नहीं कि वह वही चाहती हैं. सीधे और सरल शब्दों में कहा जाए तो लड़कियां कभी न सुलझने वाली पहेली की तरह है. इन्हें समझने के लिए स्मार्ट से स्मार्ट लड़के भी फेल हो चुके हैं. अधिकतर लड़कियां चिडचिडे स्वभाव की होती हैं जैसे कि गुस्सा हर वक़्त उनकी नाक पर ही टिका रहता है. ऐसी लड़कियां जब अपने गुस्से वाले रूप में आती हैं तो चंडी का रूप धारण कर सकती हैं. आज हम आपको ऐसी ही चार लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गुस्से में सबसे आगे होती हैं ऐसे में अगर आपका पाला इनमे से किसी के साथ पड़ जाए तो आपके लिए घातक सिद्ध हो सकता है.

“K” नाम वाली लड़कियां

जिस लड़की का नाम “B अक्षर से शुरू होता है वह दिखने में बेहद खूबसूरत होती हैं. इनका दिल एकदम साफ़ होता है इसलिए यह कभी किसी बात को दिल में नहीं रखती. इनके अंदर बस एक ही कमी है और वह है इनका गुस्सा. यह गुस्से में काफी भयानक रूप धारण कर लेती हैं और किसी भी हद तक जा सकती हैं. भले ही यह गुस्से में अव्वल होती हैं लेकिन इसके बावजूद भी इन्हें एक अच्छा इंसान माना जाता है.

“P” नाम वाली लड़कियां

इस नाम वाली लड़कियां अपने परिवार के दिल के बेहद करीब मानी जाती हैं. यह अपने परिवार की खुशियों को अहमियत देती हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं. हालांकि, यह काफी कैरिंग होती हैं लेकिन इसके बावजूद भी यह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाती और कई बार न चाहते हुए भी अपनों का दिल दुख बैठती हैं.

“S” नाम वाली लड़कियां

जिन लड़कियों के नाम का पहला अक्षर “S” होता है, वह काफी मेहनती होती हैं. अपनी मंजिल के करीब पहुँचने के लिए यह रात दिन एक कर देती हैं और कभी हार नहीं मानती. ये खतरों को खेलने में माहिर होती हैं और नई नई चुनौतियों का सामना करने के लिए हमेशा रेडी रहती हैं. हालांकि, यह दिल की साफ़ होती हैं लेकों कईं बार इनका गुस्सा इन ओअर हावी हो जाता है और यह कोई न कोई गलती कर बैठती हैं. इनके गुस्से के कारण भी इन्हें सबका प्यार मिलता है और यह एकदिन खुद को कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचा के मानती हैं.

“L” नाम वाली लड़कियां

इस नाम की लड़कियां दिखने में बहुत अच्छी होती हैं इसके साथ ही इनका तेज दिमाग इन्हें हर परिस्तिथि का सामना करने के योग्य बनाता है.  शायद यही कारण है कि लोग इनकी ओर आसानी से आकर्षित होते हैं. यह काफी दयनीय होती हैं और  समाज की भलाई के लिए काम करती हैं। लेकिन इनका क्रोध ही इसकी सबसे बड़ी कमजोरी है. यह गुस्सा और प्यार ज़ाहिर करना बखूबी जानती हैं लेकिन इन्हें अपना दर्द छिपाने का हुनर नहीं आता.

Back to top button