TV एक्टर्स को सूझी मस्ती, मेट गाला में पहुंचे सितारों का ऐसे उड़ाया मजाक

0
35

मेट गाला 2019 का आयोजन 6 मई 2019 को न्यूयॉर्क में हुआ था, अभी भी बॉलीवुड डीवाज़ प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की ड्रेसिंग सेन्स के चलते चर्चाओं में है. और हाँ, मेट गाला का फीवर अभी भी हमारे भारतीय टीवी सेलिब्रिटीज के बीच है और वे भी उसी का हिस्सा बनने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

हाल ही में, इश्कबाज़ की पॉपुलर एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी एक तस्वीर साझा करी है. सुरभि इस फेक फोटो में झूमर-पोशाक पहने हुए नज़र आ रही हैं जिसे मॉर्फ़ करके बनाया गया है. यह फोटो अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार कैटी पेरी का है जिसे मेट गाला अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पहना था.

View this post on Instagram

𝕁𝕒𝕓 𝕎𝕖 #METgala . MUA: @feelmichmichi

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

इस मज़ेदार कृत्य में और भी इजाफा करते हुए, सुरभि के सह-कलाकार नकुल मेहता ने भी सुसाइड स्क्वाड अभिनेता जेरेड लेटो के फोटो को मॉर्फ़ करके शेयर किया है. सुरभि और नकुल दोनों के हे फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

नकुल ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया था -‘ जब वी #मेट गाला’ . आपको बता दें कि नकुल द्वारा शेयर की गई इस फोटो को 72 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.