महिला नेता का नागिन डांस, वीडियो देख लोगों ने जमकर मचाया बवाल…

यूं तो सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होतें हैं, जिनके बारे में सुनने के बाद आप और हम हैरान रह जातें हैं, लेकिन आज हम आपको एआईएमआईएम की महिला नेता के बताया जा रहा है.

Advertisement

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पार्टी के अंदर हंगामा हो गया. इसके बाद लोगों में उनके डांस का विरोध किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में कुरनूल जिले की कमीरगुडा डिवीजन की कारपोरेटर डॉ. समीना नागिन डांस करती दिख रही हैं.

advt

 

खबरों के मुताबिक ये वीडियो स्थानीय यूनानी मेडिकल कॉलेज में नए साल के जश्न के दौरान डॉ. समीना ने ये डांस किया है. डॉ. समीना कभी इसी कॉलेज में पढ़ाई करती थीं. जब जश्न में इतना मस्त सॉंग बजे कौन नहीं डांस करने लगेगा. आइये जानतें हैं क्या था पूरा मामला..

नागिन धुन पर नाची मोहतरमा 

वीडियो में दिख रहा है कि डॉ. सवीना मंच पर खड़ी हैं और जैसे ही नागिन धुन बजनी शुरू होती है तो वह भी नाचना शुरू कर देती हैं. डॉ. सवीना पूरा मगन हो कर नागिन डांस कर रही हैं. वीडियो में मंच पर उनके और ऑर्केस्ट्रा के अलावा और भी कुछ लोग दिख रहे हैं. ये सभी पुरुष हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी कॉर्पोरेटर को नाचता देख मंच पर मौजूद बाकी मर्द भी नाचने लगते हैं. उसमें से एक शख्स तो बकायदा जेब से पैसे निकाल डॉ. सवीना की नजर भी उतार रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय में नाराजगी का माहौल है.

देखें वीडियो