हो गया IPL फाइनल वाली ‘मिस्ट्री गर्ल’ का खुलासा, इस क्रिकेटर की हैं गर्लफ्रेंड

0
95

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियन्स ने तीन बार की चैंपियन रही महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब अपने नाम करके इतिहास रचा. इस मैच के दौरान स्टेडियम में बैठी एक खूबसूरत लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ब्लू कलर की टॉप पहनी हुई इस खूबसूरत लड़की को कैमरामैन ने कई बार अपने कैमरे में कैद किया. जिसके बाद देखते ही देखते यह लड़की सोशल मीडिया पर छा गई है. हर कोई इनके बारे में जानने को उत्सुक नजर आया. अब इस लड़की के बारे में कई जानकारियां सामने आ गई हैं.

इस मिस्ट्री गर्ल का नाम अदिति हुंडिया है. वो मिस दिवा सुपरनेशनल 2018 की विजेता रही हैं. इस खिताब के बाद अदिति को मिस दिवा सुपरनेशनल का खिताब भी मिला था. अदिति को मिस सुपरनेशनल के लिए भारत की तरफ से पोलैंड भी भेजा गया था. इतना ही नहीं अदिति ने एलीट मिस राजस्थान 2016 में भी भाग लिया था, जहां वो रनरअप रहीं थी. उनके नाम कई सारे अवार्ड हैं, जिसमें मिस ब्यूटीफूल आइज, मिस बॉडी ब्यूटीफुल का खिताब भी शामिल है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिती हंडिया मुंबई इंडियंस के क्रिकेटर ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है और वह कई बार सोशल मीडिया में ईशान किशन को चीयर भी कर चुकी है. अदिति क्रिकेट की भी बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली बहुत पसंद है. उनका सपना है कि वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा बने.