Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / राजनीति / Video: मोदी के हेलीकॉप्टर में आए ब्लैक बॉक्स में क्या था सामान, जिस पर कांग्रेस ने काटा बवाल

Video: मोदी के हेलीकॉप्टर में आए ब्लैक बॉक्स में क्या था सामान, जिस पर कांग्रेस ने काटा बवाल

शनिवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में पीएम मोदी की रैली हुई. अब इस रैली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पीएम के हेलीकॉप्टर से एक ब्लैक बॉक्स निकाला जा रहा है. इस ब्लैक बॉक्स को कुछ लोग जल्दबाज़ी में बाहर निकालते हैं और फिर एक प्राइवेट कार में लेकर रैली वाले इलाके से कहीं चले जाते हैं. इस वीडियो को कांग्रेस ने शेयर किया है और इस मामले की जांच करवाने की मांग की हैं.

रविवार को कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर इस पर सवाल उठाए हैं. कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने इस काले बक्से को लेकर कई सवाल उठाए और जांच की मांग की है. आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी की चित्रदुर्ग की रैली में अनोखा दृश्य देखने को मिला. प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर में थे. जिस हेलीकॉप्टर में पीएम मोदी थे वो वायुसेना का था. प्रधानमंत्री के साथ हेलीकॉप्टर में वायुसेना एवं एसपीजी के अधिकारी होते हैं. चित्रदुर्ग में पीएम के हेलिकॉप्टर से एक काले रंग का प्राइवेट बक्सा उतारा गया और एक प्राइवेट गाड़ी में रखवाया गया जो एकदम से वहां से चली गई..

कांग्रेस नेता ने कहा कि इसकी लिखित शिकायत चुनाव आयोग से की गई है. उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि इस मामले की फौरन जांच हो. कांग्रेस ने कहा कि हम जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं हमारी जांच होती है क्या देश के प्रधानमंत्री की नहीं होनी चाहिए.

कांग्रेस की मांग है कि जांच होनी चाहिए कि उस बक्से के अंदर क्या था. इसका खुलासा होना चाहिए कि उसके अंदर क्या था और वह बक्सा कहां गया?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com