क्राइम

कबतक ये गुंडे करते रहेंगे ‘राम’ का नाम बदनाम, फिर सामने आया ऐसा वीडियो

ये हैरान कर देने वाला गुजरात के गोधरा से सामने आया है. जहाँ जय श्रीराम नहीं बोलने पर तीन मुस्लिम युवकों की अनजान लड़कों ने पिटाई कर दी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुजरात के गोधरा के रहने वाले तीन युवक शुक्रवार को बाइक से घूमने निकले थे. तभी 6 लोगों ने उन्हें बीच रास्ते में रोककर जय श्रीराम बोलने के लिए मजबूर किया जब इन युवको ने जय श्रीराम बोलने से इनकार किया तो इनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

वही इस घटना पर शिकायतकर्ता ने दावा किया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार छह अज्ञात लोगों ने उनके बेटे समीर (17) और उसके दोस्तों सलमान घितेली एवं सोहेल भगत पर हमला किया जब वे तीनों घर लौट रहे थे. आगे उन्होंने कहा, ‘आरोपियों ने मेरे बेटे और उसके दोस्तों को ‘श्री राम’ का नारा लगाने के लिए कहा. लड़कों ने जब ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी. उनमें से एक ने समीर के माथे पर साइकिल की चेन मारी जबकि एक अन्य व्यक्ति ने सलमान के सिर पर एक नुकीली वस्तु से हमला किया.’’

गुजरात: जय श्रीराम नहीं बोलने पर 3 मुस्लिम युवकों की पिटाई

पुलिस में मामला किया दर्ज 

बाइक सवार तीनों युवकों को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों घायल युवकों को गोधरा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित युवकों के परिजनों ने पुलिस से इस मामले की शिकायत करके केस दर्ज करवाया है.

हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि यह मारपीट जय श्रीराम के मामले में हुई  है. पुलिस ने कहा कि बाइक ओवरटेक करने को लेकर दोनों गुटों के बीच मारपीट हुई है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button