क्राइम

हाथ में पहना कलावा और मंदिर भी जाता साथ, नाम बदलकर जीता दिल और कर डाला कांड

यूपी ही योगी सरकार में लव जिहाद के मामले थामने का नाम नहीं ले रहे है. इस बीच एक नए मामले में फिर लोगो को हैरानी में डाल दिया है. ये ताजा मामला यूपी बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां एक मुस्लिम लड़के ने अपना नाम बदलकर एक दलित नाबालिग लड़की को पहले को अपने प्रेमजाल में फंसाया जब वो इसमें कामयाब हो गया तो उसके साथ कई बार बलात्कार किया. इतना ही नहीं उसकी अश्लील VIDEO बनाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

लड़की के ल‍िए बदला नाम, पहना कलावा, रेप का वीड‍ियो बनाकर क‍िया ब्लैकमेल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले नाबालिग रेप पीड़िता का आरोप है कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करती है और रोजाना ऑटो से आया-जाया करती है. इस दौरान उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई जिसने अपना नाम अमन बताया. अमन ने किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसाया. अमन हाथ में कलावा और कड़ा पहनता था और एक बार किशोरी के साथ मंदिर भी गया. इस दौरान उसने किशोरी के साथ कई बार रेप किया और उसकी अश्लील MMS भी बनाया

लड़की के ल‍िए बदला नाम, पहना कलावा, रेप का वीड‍ियो बनाकर क‍िया ब्लैकमेल

जब एक दिन लड़की को उसके दोस्त से पता चला कि वह जिससे वो प्यार करती है उसका नाम अमन नहीं बल्कि वो एक मुस्लिम है और उसका नाम खालिद है तो इस बात का खुलासा हुआ. किशोरी को जब इस बात की जानकारी हो गई कि उसके साथ खालिद ने धोखा किया है तो उसने खालिद से मिलना बंद कर दिया जिसके बाद खालिद ने उसकी अश्लील क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. किशोरी का कहना है कि वो अब चाहती है कि खालिद को कड़ी से कड़ी सजा मिले

जानिए इस घटना पर क्या कहती है पीडिता की माँ 

वही इस घटना पर लड़की की माँ का कहना है की उसकी बेटी को खालिद ने फंसाकर उसके साथ उसके साथ घिनौना काम किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली है. वह चाहती है कि पुलिस आरोपी खालिद को पुलिस गिरफ्तार करे. 4 अगस्त को खालिद किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है इसलिए पीड़िता चाहती है कि अब वह किसी और लड़की की ज‍िंदगी बर्बाद न कर सके.

लड़की के ल‍िए बदला नाम, पहना कलावा, रेप का वीड‍ियो बनाकर क‍िया ब्लैकमेल

वहीं,  जब इस घिनानुनी घटना की जानकारी हिन्दू संगठन को पड़ी तो वो लोग पीड़ित किशोरी को बारादरी थाने लेकर पहुंचे जहां पुलिस ने एफआईआर लिखने में आनाकानी की तो नेताओं की पुलिस से कहासुनी भी हो गई. हिन्दू नेता का कहना है कि मुस्लिम लड़के हाथों में कलावा बांधकर कालेजों के आस-पास घूमते हैं और हिन्दू लड़कियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर लव जिहाद करते हैं. उनका कहना है कि इस तरह के बरेली में कई मामले सामने आ चुके है. पुलिस को चाहिए कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.

बता दे वहीं, इस मामले में बारादरी थाने में पीड़िता की श‍िकायत पर आरोपी खालिद के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 363, 323, पॉक्सो और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी फरार है.  गौरतलब है कि इससे पहले भी यहां लव जिहाद के कई मामले सामने आ चुके हैं.

 

Back to top button