Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / सनकी आशिक ने जब दिखाई हैवानियत, उड़ गए पूरे शहर के होश !

सनकी आशिक ने जब दिखाई हैवानियत, उड़ गए पूरे शहर के होश !

प्यार के खातिर जान देने की कहानी तो आपने बहुत सुनी होगी मगर प्यार में जान लेने का किस्सा सिर्फ सिनेमा और सीरियल में ही देखने को मिलता है लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी हैरतअंगेग कहानी जिसमे एक आशिक ने अपने प्रेम की जान ले ली और ये घटना इतना खौफनाक है की आपके होश उड़ जायेंगे।

जानलेवा आशिक

चेन्नई के आदम्बाक्कम में एक पागल आशिक़ ने अपने प्रेमिका को ज़िंदा जला डाला।इस पागल प्रेमी ने अपने प्रेमिका के घर घुस के उसके ऊपर पेट्रोल छिरक के उससे बेरहमी के साथ जला डाला। इस हैवानियत भरे घटना का जब पुलिस जांच हुआ तो सामने आया कुछ हैरतंगेज सच।

हैवानियत का सच

२५ वर्षीय युवक और उसकी प्रेमिका ५ साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। प्रेमी का नाम आकाश और प्रेमिका का नाम सिन्दूजा बताया जा रहा है। दोनों का इश्क़ कॉलेज के दिनों से ही प्रमाण चढ़ चूका था। कॉलेज के बाद प्रेमी आकाश के हमेशा के लिए पढाई छोर देने के बाद सिन्दूजा थोड़ा खफा रहने लगी और दूसरी तरफ वो खुद में बहुत महत्वकांची लड़की थी तो उसने अपने पढाई जारी रखी। कुछ सालो के बाद सिन्दूजा को एक आईटी कंपनी में नौकरी लग गयी। सिन्दूजा के नौकरी लगते ही निठल्ला आशिक़ आकाश उसे शादी के लिए प्रोपोज़ कर दिया पर सिन्दूजा ने फ़ौरन मना कर दिया और वहा से चली गयी।

उसने घर आ कर सारी बातें अपनी माँ को बताई और माँ ने भी शादी से इंकार कर दिया। ये खबर जब आकाश को पता चली तो उसने तैश में आ कर सिन्दूजा के घर घुश कर उसे रूम मे बंद कर दिया और उस पर पेट्रोल दाल कर उसे जला डाला। उसने उसके माँ और उसकी छोटी बेहेन के साथ भी ऐसा ही किया।घटना के जगह पर ही सिन्दूजा की जान चली गयी और उसकी माँ और छोटी बेहेन अभी भी अस्पताल में मौत से लड़ रहे हैं।

पड़ोसियों ने आकाश को पकड़ के पुलिस के हवाले किया और उन्होंने ही माँ और बहिन को अस्पताल में भर्ती भी करवाया,जांच अभी भी जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com