अवैध संबंधों की ये दास्तान पढ़कर खौल उठेगा खून, इस पत्नी ने तो हद ही कर दी पार

0
128

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब ऐसी ही एक खबर मध्य प्रदेश के गुना जिले से सामने आई है. यहां अवैध संबंध में बाधा बन रहे एक पति की उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी से हत्या करवा दी. इतना ही नहीं, हत्यारे प्रेमी से हत्या के बाद पत्नी ने मोबाइल से करीब एक घंटे बात भी की. मामला जिले के कैन्ट थानातंर्गत बिनौनिया का है, जहां रविवार को पुलिस ने एक अज्ञात शव बरामद किया था.

इस मामले का खुलासा सोमवार को एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने किया. मीडिया को एसपी ने बताया कि सबसे पहला काम लाश की शिनाख्त का था. तत्परता दिखाई गई तो जल्द ही लाश की शिनाख्त खैरीखता निवासी नरेश पुत्र नथुआ शिकारी के रुप में हो गई. इसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो संदेही के तौर पर नेतलपुर निवासी बृम्हानन्द उर्फ बिरमा शिकारी का नाम समने आया.

बृम्हानन्द से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने नरेश की हत्या करना स्वीकार कर लिया. आरोपी ने बताया कि उसके और नरेश की पत्नी के ढाई साल से अवैध संबंध थे. इस बात को लेकर नरेश और उसकी पत्नी कमलेश में अक्सर विवाद होता रहता था. इसी बात को लेकर नरेश की पत्नी कमलेश ने नरेश की हत्या करने को बृम्हानन्द शिकारी से कहा जिससे उनके बीच की बाधा खत्म हो जाए.

आरोपी ने घटना के दिन नरेश को ऊमरी बुलाया और जमकर शराब पिलाई. नरेश को नशा होने पर बृम्हानन्द उसे बिलोनिया ब्रिज के पास लेकर आया. यहां आरोपी ने नरेश की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद नरेश के मोबाइल से आरोपी ने उसकी पत्नी कमलेश बाई से लगभग एक घण्टे बात की और हत्या करने के बारे में भी बता दिया.