क्राइम

भाभी पर हार बैठा दिल, रोज मिले बिना न आता चैन, और फिर एक दिन..

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ये मामला देश की राजधानी दिल्ली का है. एक शख्स यहां उस औरत पर बुरी नजर रखने लगा, जिसे वो भाभी बुलाया करता था. अपनी हवस पूरी करने के लिए इस शख्स ने ऐसा काम कर दिया कि महिला की जिंदगी ही तबाह हो गई.

इस केस में आरोपी शख्स का नाम कुलकेश है. कुलकेश जिस फैक्ट्री में काम करता था वहीं उसका दोस्त दलबीर भी काम करता था. दोनों में अच्छी मित्रता थी. ये दोनों दिल्ली के मोहन गार्डेन इलाके में रहते थे और दोनों आये दिन एक दूसरे के घर पर भी आना जाना बना रहता था. धीरे-धीरे कुलकेश को अपने दोस्त की बीवी पूजा पसंद आने लगी और वो मन ही मन उससे प्यार करने लगा तथा किसी भी तरह से वो उसे खुश करने की कोशिश में हमेशा लगा रहता था. कई बार कुलकेश ने पूजा को कुछ तोहफे भी दिए, लेकिन जब दलबीर को इस बारे में पता चला, तो उसने कुलकेश को उसके घर पर आने-जाने से मना कर दिया.

कुलकेश को यह बात बहुत बुरी लगी जिसकी वजह से वह दलबीर से काफी नाराज था और किसी तरह पूजा को पाने की खातिर दलबीर को रास्ते से हटाना चाहता था. फिर अचानक एक दिन कुलकेश ने एक भयानक साजिश रच डाली. कुलकेश को यह मालूम हुआ कि पूजा बहादुरगढ़ में एक शादी में शामिल होने के लिए गई है. लिहाजा उसने दलबीर को किसी बातचीत के बहाने रेलवे ट्रैक के पास बुला लिया. दलबीर के यहां आने के बाद कुलकेश ने अचानक एक भारी पत्थर से दलबीर के सिर पर जोरदार बार कर दिया. हमले में दलबीर बेहोश हो गया.

इतना ही नहीं कुलकेश ने दलबीर को घसीट कर रेलवे ट्रैक डाल दिया. ट्रैक से जब एक ट्रेन गुजरी तो कुलकेश ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. ट्रेन के नीचे आने की वजह से दलबीर की बॉ़डी के कई टुकड़े हो चुके थे. उस समय कुलकेश ने पुलिस को बताया कि दलबीर ट्रेन के नीचे आने की वजह हादसे का शिकार हो गया.

इधर पति के मौत से दुखी पूजा को कुलकेश ढांढस बंधा रहा था, लेकिन पुलिस को कुलकेश की कहानी में कुछ गड़बड़ी सी नजर आई. जब पुलिस ने इस मामले में दलबीर के फोन में कॉल की जांच की, तो उजागर हुआ कि दलबीर की मरने से पहले अंतिम बार कुलकेश से बात हुई थी. पुलिस के अनुसार जब कुलकेश से कडाई से पूछताछ हुई, तो वो बार-बार अपना बयान बदल रहा था और वो यह भी नहीं बता सका कि उसके शर्ट पर खून के निशान कैसे आए?

बाद में दलबीर की मर्डर की बात कुलदेश ने कबूल कर ली. पुलिस के मुताबिक, कुलकेश, पूजा से प्यार करता था लेकिन पूजा उसके प्रपोजल को बार-बार ठुकरा देती थी क्योंकि वो अपने पति को छोड़ने के लिए किसी भी कीमत पर तैयार ना थी. जिसके बाद उसने दलबीर का कत्ल कर पूजा से शादी करने की ये योजना बनाई थी.

 

 

Back to top button