आलिया के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने किया ये दिल जीतने वाला रिप्लाई, फैंस भी कर रहे फनी कमेंट्स

0
107

मुंबई पुलिस बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के साथ अपनी प्रतिक्रिया को लेकर लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में जब आलिया ने लॉकडाउन के बीच उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद किया तो उन्हें एक ‘शानदार’ प्रतिक्रिया मिली। मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया-‘मुंबईकरों, हम आशा करते हैं कि आप सभी अलिया भट्‌ट की इस सलाह के साथ ‘राजी’ हैं, किसी भी ‘गली’ में बेवजह न जाएं और सभी के लिए ‘डियर जिंदगी’ का ध्यान रखें!’

आलिया ने लिखा-‘धन्यवाद मुंबई पुलिस। प्यार और कृतज्ञता को व्यक्त करने के लिए हमारे पास शब्द नहीं है। चलो उनके लिए घर पर रहते हैं।’ आलिया भट्ट और मुंबई पुलिस का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं आलिया के प्रशंसकों ने ट्विटर पर कुछ मनोरंजक प्रतिक्रिया भी दी है।

एक यूजर ने लिखा-‘आजकल, कुछ लोग ‘राजी’ नहीं हैं और अभी भी ‘हाइवे’ पर जा रहे हैं और ‘2 स्टेट’ को पार कर रहे हैं, तो वे ‘कलंक’ हैं …। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-‘दोस्तों, हम जानते हैं कि ‘ऐ दिल है मुशकिल’ लॉकडाउन की वजह से, अभी घर में ‘शानदार’ है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा-‘उम्मीद है कि जल्द ही ‘2 स्टेट’ के बीच यात्रा संभव होगी। वहीं किसी ने लिखा-‘वास्तव में यह ‘शानदार’ था।

वहीं एक यूजर ने लिखा-‘हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हम ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की इस ‘शानदार’ सलाह का पालन करेंगे और ‘हाइवे’ पर नहीं घूमेंगे, लेकिन हम आत्मा की ‘शुद्धि’ के लिए ‘संघर्ष’ जारी रखेंगे। लोगों को यह ‘ऐ दिल है मुश्किल’ लगता है….।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने 21 दिनों के लॉकडाउन पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो लोगों से पूछते हैं कि इतने लंबे लॉकडाउन के चलते आप बोर हो गए होंगे.  लेकिन हमें कभी इतना लंबा समय परिवार के साथ समय बीताने को नहीं मिल पा रहा. अगर हम पुलिसवालों को घर पर रहने को मिलता तो हम क्या करते. जिसमें बहुत से पुलिसवालों के जवाब दिखाए गए है, यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

आलिया के इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस का भी रिप्लाई आया. मुंबई पुलिस ने आलिया की तीन फिल्मों के नाम का इस्तेमाल कर आलिया के ट्वीट का जवाब दिया जो बहुत ही दिलचस्प है. मुंबई पुलिस ने लिखा कि मुंबईकर्स, आशा करता हूं कि आप सभी मिस आलिया की सलाह से ‘राजी’ होंगे. बिना किसी काम के ‘गली’ में न घूमें और अपनी ‘डियर जिंदगी’ का ख्याल रखें.

अभनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही अभिनेता रणबीर कपूर एक साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ यानि रघुपति राघव राजाराम, ‘सड़क 2, ‘तख्त’ में दिखाई देंगी। आलिया भट्ट फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में माफिया क्वीन का किरदार निभाने वाली है।