Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / मॉडल ने किया शारीरिक संबंध बनाने से मना, सिरफिरे ने उतारा मौत के घाट…

मॉडल ने किया शारीरिक संबंध बनाने से मना, सिरफिरे ने उतारा मौत के घाट…

नई दिल्ली। मुंबई में हुई मॉडल मानसी दीक्षित की हत्या करने वाले आरोपी ने पुलिस को हत्या के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि उसने मॉडल की हत्या इसलिए की, क्योंकि उसने सेक्स करने से मना कर दिया था। पुलिन ने कहा कि मॉडल द्वारा सेक्स से इंकार करने पर आरोपी मुजम्मिल सईद नाराज हो गया और उसने एक स्टूल से मानसी पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।

पुलिस का कहना है कि मानसी राजस्थान की रहने वाली थी और मॉडलिंग का सपना लेकर मुंबई आई थी। पुलिस का मानना है कि मानसी आरोपी मुजम्मिल को इंटरनेट के जरिये मिली। सोमवार को दोनों की मुलाकात मुजम्मिल के फ्लैट पर ही हुई थी।

मानसी की मौत के बात मुजम्मिल ने उसका शव सूटकेस में भरा और झाड़ियों के पीछे फेंककर फरार हो गया। ये पूरी घटना दोपहर 3 से 4 बजे के बीच घटित हुई। पुलिस को इस घटना की जानकारी उसी कैब ड्राइवर ने दी थी जिसे सईद ने मलाड से जाने के लिए बुक किया था। ड्राइवर ने पुलिस को सईद के बारे में बताया कि उसने एक सूटकेस झाड़ियों में फेंका और रिक्शे में बैठकर चला गया।

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने उस रिक्शे को ढूंढा, जिसमें आरोपी फरार हुआ था। इसके बाद सईद पुलिस ने सईद को उसके फ्टैट से गिरफ्तार किया। मंगलवार को सईद को कोर्ट में पेश किया जाएगा। सईद के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com