खेल

आईपीएल: माही के दिग्गजों का शानदार डांस, देखकर फैंस भी हो गए हैरान…देखे विडियो  

iplt20.com

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ शनिवार को मिली 22 रन की जीत के बाद भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की जमकर तारीफ की।  कप्तान धोनी ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “भज्जी ने विकेट चटकाए जिससे हमें मैच में वापसी का मौका मिला नहीं तो 160 रन का स्कोर काफी नहीं था। सभी स्पिन गेंदबाजों ने मैच में शानदार गेंदबाजी की। यह कुछ खास विकेट नहीं था लेकिन दूसरे हाफ में विकेट काफी अच्छा हो गया।”

इस बीच दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम और मजबूत हो रही है. अपने धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत तीन बार की चैम्पियन चेन्नई अब तक 5 में से 4 मैच जीत चुकी है. अब 9 अप्रैल को वह अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरेगी.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का क्रेज सिर चढ़कर बोलता रहा है

इस बीच टिक टॉक पर फैंस का उत्साह देखना बनता है बताते चले  चेन्नई सुपर किंग्स के उस वीडियो को देखा जा सकता है, जिसमें कप्तान धोनी अपने धुरंधरों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. बांग्ला लोक संगीत की धुन के साथ अपलोड किया गया वीडियो फैंस को लुभा रहा है.

शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद धोनी को वह वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह इमरान ताहिर और शेन वॉटसन दोनों के बेटों के साथ चेपक स्टेडियम में दौड़ में लगाते दिख रहे हैं.

Back to top button