खेल

धोनी के घर आई नई गाड़ी, जानें माही के इस ‘खिलौने’ की खासियत और कीमत

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मोटर बाइक के कितने शौकीन हैं यह तो सब जानते हैं. उनके पास कई शानदार बाइक्स के साथ खूबसूरत और दमदार कारों का कलेक्शन है. अब इस कलेक्शन में एक और कार शामिल हो गई है. हाल ही में उनकी पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई लाल रंग की कार की फोटो शेयर की है. यह गाड़ी है जीप कंपनी की ग्रैंड चेरोके, जिसकी भारत में एक्स शो रूम कीमत 1.07 करोड़ रुपए है.

 

View this post on Instagram

 

Welcome home #redbeast #trackhawk 6.2 Hemi 🔥 ! Your toy is finally here @mahi7781 really missing you ! Awaiting its citizenship as its the first n only car in India ! 🙈

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

बता दें कि धोनी इस समय घर पर नहीं है. माही को भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि मिली हुई है, ऐसे में वे 15 दिनों के लिए कश्मीर गए हैं और भारतीय सेना के साथ ड्यूटी कर रहे हैं.

कार की खासियत
जीप कंपनी की ‘ग्रैंड चेरोके’ एसयूवी एक पांच सीटर कार है. इसमें कंपनी ने 3604 सीसी का इंजन दिया है. इस कार में पाॅवर स्टीयरिंग, एंटी लाॅक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पाॅवर विंडो फ्रंट, ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग और फ्रंट में फाॅग लाइट लगी है.

धोनी का कलेक्शन
मालूम हो कि धोनी के पास Ferrari 599 GTO, Hammer H-2, GMC Sierra जैसी कारों का कलेक्शन है. इसके अलावा उन्होंने अपने रांची स्थित घर में ही गैराज भी बनवा रखा है, जिसमें वह अपनी बाइकों का कलेक्शन रखे हैं. उनके बाइक कलेक्शन में Kawaski Ninja H-2, Confederate hellcat, BSA, Suzuki Hayabusa और एक Norton Vintage प्रमुख बाइक हैं.

 

Back to top button