धोनी बने क्रिकेट के ‘सुपर स्टार’, ट्विटर पर मजेदार ट्वीट हुए वायरल 

0
30

Image result for धोनी बने क्रिकेट के 'सुपर स्टार', ट्विटर पर मजेदार ट्वीट हुए वायरल 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में तीसरे एकदिवसीय मैच में नाबाद 87 रनों की पारी खेलने के साथ ही पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने एक खास उपलब्धि हासिल कर ली है। धोनी ऑस्ट्रेलियाई धरती पर एकदिवसीय मैचों में 1000 रन पूरा करने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। धोनी से पहले सचिन तेंदुलकर, वर्तमान कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा यह उपलब्धि हासिल कर चुके हैं। मेलबर्न एकदिनी में धोनी ने 34 रन बनाते ही ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर एक हजार रन पूरे कर लिये।

लेकिन जो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कर दिखाया; वह काबिलेतारीफ है. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने तीन मैचों की सीरीज में लगातार तीन हॉफ सेंचुरी जड़ी, जिसमें दो बार नाबाद मैच जिता कर लौटे. इतना ही नहीं, धोनी (Dhoni) को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया. धोनी को लेकर काफी लंबे समय से यह सवाल उठ रहा था कि उनकी उम्र ज्यादा हो गई है तो उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए. ऐसे में हमेशा की तरह इस बार भी धोनी ने अपने बल्ले से करारा जवाब दिया है.

धोनी (Dhoni) के फैन्स ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर काफी तूफान मचाया. ट्विटर पर तो इंडिया ट्रेंड में नंबर 1 पर था, जबकि वर्ल्डवाइड में भी दूसरे पोजिशन पर रहा. ऐसे में अब महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की तुलना साउथ के सुपरस्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) से होने लगी. कई लोगों ने तो रजनीकांत के एक्सप्रेशन से धोनी के विरोध बोल रहे लोगों को शांत करने वाला एक्सप्रेशन भी ट्वीट किया. फैन्स के कई ऐसे ट्वीट भी आए जिसमें धोनी को कभी भी रिटायर नहीं होने के लिए मैसेज दिया. एमएस धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं.