देश

MP : पुलिस प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था रह गयी धरी की धरी, जेल में बंद चार कैदी फरार

 नीमच जिला कारागार से रविवार तड़के चार कैदी फरार हो गए। इसकी सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जेल प्रशासन और पुलिस ने बंदियों की तलाश शुरू कर दी है। चारों बंदी गंभीर अपराधों में जिला कारागार में बंद थे। फरार होने के बाद उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने जिलेभर में नाकेबंदी की है। साथ हीआसपास के जिलों में भी सूचना दी है।
नीमच जिला कारागार से रविवार तड़के 4 से 4:30 बजे के बीच जेल के बैरक क्रमांक-11 से चार कैदी सरिया काटकर फरार हो गए। नीमच पुलिस ने सूचना मिलते ही अलर्ट जारी किया है। फरार कैदियों में एक हत्या, एक बलात्कार और दो नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में जेल में बंद थे।
बताया जाता है कि जेल की चाहारदीवारी के बाहर से किसी ने रस्सी के माध्यम से कैदियों को निकाला है। फरार कैदियों में से दो मध्य प्रदेश और दो राजस्थान के हैं।पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कैदियों के बारे में जानकारी देने वालों के लिए पुलिस कंट्रोल रूम नीमच (07423228000) का नंबर जारी किया है।
जेल से फरार कैदियों में नारसिंह पिता बंसीलाल बंजारा (20) निवासी ग्राम गणेशपुरा थाना भिंडर जिला उदयपुर- एनडीपीएस में 10 साल की सजा, दुबे लाल पिता दशरथ धुर्वे (19) निवासी ग्राम गोगरी थाना नौगांव जिला मंडला- 376 में 10 वर्ष की सजा, पंकज पिता रामनारायण मोंगिया उम्र (21) निवासी ग्राम नल वाई थाना बड़ी सादड़ी जिला चित्तौड़- एनडीपीएस में बंद और लेखराम पिता रमेश बावरी (29) निवासी ग्राम चंदवासा थाना मल्हारगढ़ जिला मंदसौर शामिल हैं।
Back to top button