क्राइम

फ़िल्मी अंदाज़ में चोरी, चलती बाइक की तोड़ी डिक्की, लाखों रुपए निकाल चोर फरार

Image result for चलती बाइक से चोरी

सहरसा । शहर के दहलान चौक स्थित दहलान स्टोर के ठीक सामने गुरुवार को दिन दहाड़े मक्का व्यापारी संजय गुप्ता की चलती बुलेट मोटरसाइकिल की डिक्की खोल कर कोढा गैंग के अपराधियों ने झोले में रखे 6 लाख रुपए निकाल चम्पत हो गया ।  हालांकि चलती मोटरसाइकिल से डिक्की को खोलने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ा । इसका एहसास व्यापारी को भी हुआ । वे डिक्की से पैसे भरे झोले को निकालते भी देखा । जिसके बाद वे अपनी मोटर साइकिल को छोड़ विपरीत दिशा में भाग रहे अपराधियों की मोटरसाइकिल को पकड़ने का भी प्रयास किया । वे अपराधी को पीछे से कॉलर पकड़ने में भी सफल हुए।

लेकिन भीड़ भरे बाजार में सैंकड़ों लोगों में से किसी ने भी व्यापारी की मदद नहीं की । जिसके बाद कोढा गैंग के सदस्य  व्यापारी का हाथ झटक कर मोटरसाइकिल से फरार होने में सफल रहा।

सदर थाना की पुलिस के साथ सदर डीएसपी प्रभाकर तिवारी भी पहुंचे । घटनास्थल के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाला । वारदात की पूरी कहानी सीसीटीवी कैमरे में भी दर्ज हुई दिखाई दी । लेकिन अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है ।

पीड़ित व्यापारी संजय गुप्ता ने बताया कि वे स्थानीय बटराहा वार्ड नंबर 22 के रहने वाले हैं । वे फूड ग्रेन के थोक विक्रेता हैं । गुरुवार को वे स्थानीय बंगाली बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से 2-2 लाख के तीन चेक से 6 लाख नगद लेकर झोले में डालकर बैंक से बाहर निकले थे ।

सदर डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई है । अपराधियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है । यह कोढा गैंग का कारनामा दिख रहा है । इससे पूर्व भी कोढा गैंग के कई सदस्यों को जेल भेजा जा चुका है ।
Back to top button