गैजेट ज्ञान

रविवार को Moto G7 भारत में होगा लॉन्च, जानें खास फीचर्स और कीमत

Lenovo के स्वामित्व वाली Motorola भारत में जल्द ही नया स्मार्टफोन Moto G7 करेगी। बता दें कि यह फोन पहले ही कई दूसरे मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुकी हैं। हाल ही में कंपनी ने भारतीय बाजार में इस फोन को लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है। जिसके अनुसार Moto G7 भारत में 25 मार्च को लॉन्च होगा। इस फोन को 22,000 रुपए की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले
Moto G7 में 6.24 इंच की FHD+ मैक्स विजन LTPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2270 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है।

कैमरा
इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एफ/ 2.2 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम/ प्रोसेसर
इस फोन में 4GB रैम दी गई है, वहीं इंटरनल स्टोरेज 64 GB दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 1.8 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है।

कनेक्टिविटी
कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4g volte, ब्लूटूथ, जीपीएस, 3.5 mm हेडफोन जैक, FM Radio और यूएसबी टाइप सी पोर्ट है। Moto G7 में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 3000 mAhबैटरी दी गई है, जो 15W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

Back to top button