पहली मैरिज एनिवर्सरी पर हाथ-पैर बांध दिए पति और सास, जुल्म किए सारी रात, VIDEO 

0
32

शादी की पहली सालगिरह पर पति ने पत्नी को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा। उससे तलाक की भी मांग की। इस अपराध में आरोपी का साथ उसकी मां ने भी दिया। पिटाई से युवती के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं। युवती की मां ने शरीर के घावों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

थलौट निवासी खुशबू की शादी 26 जनवरी 2019 को पनारसा के चिरंजी के साथ हुई। खुशबू का आरोप है कि शादी के कुछ दिन सब ठीक रहा, लेकिन समय बीतने के साथ ससुरालवालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। वह उससे जेवर और नकदी की मांग कर रहे हैं। उसने पुलिस में शिकायत की तो ससुरालवालों ने घरेलू मामला बताकर समझौता करा लिया।

VIDEO source by himachalabhiabhi

26 जनवरी को उसकी शादी की सालगिरह थी। इस दिन पति और उसकी सास ने उसे रस्सी बांधकर बेरहमी से पीटा। इसके अगले दिन 27 जनवरी को वह पति और सास के चंगुल से छूटकर मायके पहुंची और अपनी मां को आपबीती बताई। युवती और उसकी मां ने औट थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पति और सास को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित की मां हिमा देवी ने कहा- खुशबू की सास और पति दोनों शादी के बाद से ही उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। उससे जेवर और नकदी की मांग की जा रही है।