बेटे से बोली मां- GF का बना लो MMS, बड़ी काम आएगी लड़की

 

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बॉयफ्रेंड से परेशान 11वी छात्रा ने सुसाइड नोट लिखकर जान देने की कोशिश की है. गनीमत रही कि छात्रा के पिता ने सही वक्त पर पहुंच कर बेटी की जान बचा ली. बता दें कि मामले में छात्रा को उसका बॉयफ्रेंड अश्लील तस्वीरें भेजकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देता था.

ब्लैकमेल कर वसूले थे पैसे

छात्रा के मुताबिक उसका ब्वायफ्रेंड नवीन उससे कभी दस हजार रुपये तो कभी 20 हजार रुपये की डिमांड करता था. जब रुपये देने के लिए मना कर देती तो नवीन ,डॉली और नवीन की मौसी पूजा उसे राह चलते मेरे अश्लील फोटो दिखाते थे और उसे सोशल साईट पर पोस्ट करने की धमकी देते थे.

दोस्तों को बांटी तस्वीरें

उसने अपने कई दोस्तों को भी छात्रा की अश्लील तस्वीर दे दी थी और वे भी छात्रा से वसूली करते थे. इसकी जानकारी जब छात्रा के परिजनों को हुई तो उन्होंने बॉयफ्रेंड, उसकी मां और उसके दोस्तों के खिलाफ गोविन्द नगर थाने में तहरीर दी है.

ऐसे की दोस्ती

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के चरणजीत कालोनी में रहने वाले कास्मेटिक का कारोबारी की बेटी ने बताया कि दिसंबर 2015 में वह 9 वीं क्लास में पढ़ती थी. छात्रा ने बताया कि एक दिन वह स्कूल जा रही थी तभी नवीन ने बाइक से टक्कर मार दी थी. इसके बाद वह मुझे सॉरी बोलने लगा था. जबकि मैंने उसे माफ़ कर दिया था, लेकिन वह उसी दिन से मेरा पीछा करने लगा. मैं भी उससे बात करने लगी और फिर हमारी बात मोबाइल फोन पर भी होने लगी.

MMS बना लो बड़ी काम आएगी लड़की

पीड़िता ने बताया कि नवीन दो साल पहले मुझे अपने घर ले गया जहां उसने अपनी माँ डॉली से मिलवाया. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि नवीन की मां ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश गई. उसी दौरान नवीन व उसकी मां ने छात्रा की अश्लील फोटो मोबाइल से खींच ली. छात्रा के मुताबिक बेहोशी के दौरान जब उसे कुछ होश आया तो नवीन की मम्मी कह रही थी कि यह लड़की मेरे बहुत काम आएगी. इसके बाद वह छात्रा अपने घर आ गई और कुछ दिनों बाद नवीन और उसकी माँ डॉली ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

2 सालों में दे चुकी है लाखों रुपये और सोने की चेन

पीड़िता ने बताया कि मैंने इन दो साल में मैंने इन्हें लाखो रुपये, दो सोने की अंगूठी और एक सोने की चेन दी है. नवीन गुजैनी का रहने वाला है और उसके तीन साथी संजय ,रवि और मन्ना छात्रा के ही मोहल्ले में रहते हैं. नवीन ने छात्रा की अश्लील फोटो इन्हें भी दी है. वह उससे यह फोटो दिखा कर 5 हजार रुपये लेते थे. जब वह रुपये देने से इंकार करती थी तो वह उसे टार्चर करते थे. छात्रा की अश्लील फोटो के पोस्टर लगाने की धमकी देते थे.

पुलिस जांच में जुटी

एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि पीड़ित लड़की के पिता की तरफ से तहरीर मिली है. जिसमें एक लड़का फोटो वायरल करने की धमकी देकर मनमाने ढंग से पैसे वसूलता था. घटना की जाँच कर इसमें संलिप्त लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here