जिंदगी

ये हैं संभोग करने का सबसे खतरनाक तरीका, जिसने किया उसने तोड़ा बिस्तर पर दम 

Related image

अपने पार्टनर के साथ अच्छा रिलेशन हमे एक-दूसरे के ज्यादा करीब लाता है. पार्टनर के साथ किया गया प्यार  एक ऐसी क्रिया है जिसमें कपल में प्यार बढ़ जाता है जिसके बाद वो एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाते हैं. इसलिए यह जरूरी है कि आप अपने पार्टनर की उम्मीदों पर खरे उतरें, और संभोग के दौरान ऐसा कुछ न करें जिससे कि आपकी पार्टनर असहज महसूस करे. लेकिन बहुत बार ऐसा होता है कि कठिन पोजीशन ट्राई करने के चक्कर आप कुछ गलत कर बैठते हैं. ऐसी कई पोजीशन हैं जिनसे आपकी जान भी जा सकती है. आइये हम बता देते हैं कुछ ऐसी ही सेक्स पोजीशन जिन्हें आप भूलकर भी ट्राई न करें.

कमर तोड़ पुल: इस पोज़िशन में आदमी को पहले पुल की तरह अपने शरीर को मोड़ना पड़ेगा. उसके इस महान काम में आपकी महिला सहकर्मी को मौके का फायदा उठाते हुए आपके करीब आना पड़ेगा.

प्रोपेलर: इस पोज़िशन को ट्राई करने के लिए आप एक दूसरे के पैर की तरफ़ मुंह करके लेटेंगे बाक़ी कार्यक्रम को अंजाम देंगे.

रस्सा-कशी: इस पोज़िशन में आपको बैठना होगा, आपके पार्टनर को आपके ऊपर आना होगा फिर आप एक दूसरे पर ऐसे ज़ोर लगाएंगे, जैसे रस्सा-कशी में लगता है.

ज़हरनुमा पोज़िशन: सबसे इसमें आपकी महिला पार्टनर को बिस्तर के कोने पर एक हाथ नीचे टिका के रखना होगा और अपनी टांगें बिस्तर के ऊपर. उसका दूसरा हाथ आपके कन्धों पर होगा.

ऐंगरी बर्ड पोज़िशन: ज़मीन पर लेट कर अपने घुटनों ऐसे पकड़ना है, जैसे कुछ योग गुरु करते हैं. फिर आपकी महिला पार्टनर आपके ऊपर बैठ जाएगी.

Back to top button