लड़की को हुआ पागलों वाला प्यार, परिवार जब बना दीवार, तो किचन में पका दी वो वाली दाल

0
11

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. यूपी के मुरादाबाद जिले से आए इस मामले को भी आप इसी कैटेगरी में रख सकते हैं.

दरअसल जनपद के मैनाठेर थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते युवती द्वारा परिवार वालो को रात में नशीला पदार्थ देने का मामला सामने आया है. युवती परिवार वालों को नशीला पदार्थ खिलाकर मौके से फरार हो गई. नशीले पदार्थ की वजह से परिवार के सात सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है.

आए दिन कहीं न कहीं से प्रेम—प्रसंग का मामला सामने आता रहता है. जिसके चलते लड़कियां अपने परिवार वालो को भूल जाती हैं. उन पर प्रेम की ऐसी दीवानगी सवार होती है कि वे प्रेमजाल में अंधी हो जाती हैं. यहां भी प्रेम की दिवानी एक किशोरी ने अपने प्रेमी के संग घर से भागने के लिए अपने ही परिवार के सात सदस्यों को दाल में नशीला पदार्थ देकर युवक के साथ फरार हो गई. किशोरी का गांव के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

ऐसा ही एक मामला मुरादाबाद जनपद में सन् 2008 में अमरोहा के बाबन खेड़ी से भी आया था, जहां प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी के संग प्रेमिका ने अपने ही परिवार के सात लोगो की हत्या कर दी थी. एक बार फिर से इसी तरह का कांड होने से बच गया. फिलहाल परिवार के सभी पीड़ितो की हालत सामान्य बनी हुई है.