IAS अफसर के लिए बिछाया हुस्न का जाल, मीठी-मीठी बातों के पीछे सियासी साजिश

0
10

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक नेता द्वारा आला अफसर ​को हनी ट्रैप में फंसाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आए दिन एक लड़की आईएएस अधिकारी को गैरजरूरी फोन कॉल्स करती थी. जिसके बाद अधिकारी को शक हुआ तो उसने मामले की जांच कराई. जिसके बाद पता चला कि कॉल करने वाली लड़की को 30 लाख रुपये में अफसर को फंसाने का कांट्रेक्ट दिया गया था.

आए दिन कहीं न कहीं जालसाजी के मामले सामने आते रहते है. ज्यादातर लोग इमानदारी के चक्कर में फंसाए जाते हैं. अगर कोई अफसर किसी का काम नहींं करता है तो शातिर लोग या नेता उसे फंसाने के चक्कर में लग जाते हैं. ऐसा ही एक मामला मुरादाबाद जनपद से आया है, जहां एक नेता ने आला अधिकारी को फंसाने के लिए हनी ट्रैप का सहारा लिया.

एक लड़की लगातार अफसर को बिना किसी बात के फोन करती थी. अफसर को फोन कॉल्स पर शक होने के बाद गोपनीय जांच कराई, जिससे मामले का खुलासा हुआ. सर्विलांस की मदद से अफसर इस साजिश की तह तक पहुंचे तो पता चला कि कॉल करने वाली लड़की को 30 लाख रुपये में अफसर को फंसाने का कांट्रेक्ट दिया गया था. हनी ट्रैप की साजिश का यह सनसनीखेज मामला मंडल के एक जिले से जुड़ा है. यहां तैनात एक आईएएस अधिकारी के पास पिछले कुछ दिनों से लड़की अलग-अलग बहानों से बार-बार संपर्क कर रही थी.

जब अधिकारी को लड़की पर शक हुआ तो गोपनीय तरीके से संबंधित लड़की और उसके फोन नंबर की जांच कराई गई. जिसमें लड़की के एक दबंग नेता के संपर्क में होने का खुलासा हुआ. अफसर को फंसाने के लिए हनी ट्रैप की पूरी पटकथा का पर्दाफाश होने के बाद इसकी जानकारी शासन तक भेजी गई है. अभी पूरे मामले को गोपनीय रखा गया है. जानकारी मिली है कि लड़की सीडीआर में फोन कॉल्स को आधार बनाकर अफसर से अपने रिश्तों का दावा करने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही उसका खेल का पर्दाफाश हो गया