Breaking News
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / फर्जी MMS ने तुड़ा दिया था प्यार भरा रिश्ता, अब 37 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस है तन्हा

फर्जी MMS ने तुड़ा दिया था प्यार भरा रिश्ता, अब 37 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस है तन्हा

अभिनेत्री मोना सिंह आज टीवी का काफी बड़ा नाम है। सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली मोना सिंह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 3 इडियट्स में मोना सिंह ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था और उनके इस किरदार की काफी तारीफ भी हुई थी।

आपको बता दें कि एक समय था जब अभिनेत्री मोना सिंह का रिश्ता बॉलीवुड स्टार विद्युत जामवाल के साथ था। ऐसी खबरें भी थी कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में भी बंधने वाले है। लेकिन साल 2013 में उनका एक MMS लीक हुआ था जिसमें मोना सिंह काफी आपत्तिजनक हालत में थी। हालांकि मोना सिंह ने इसे फर्जी बताया। बाद में पुलिस ने इसकी छान बीन की लेकिन सच्चाई का खुलासा नहीं हुआ।

उस MMS की वजह से मोना सिंह की पर्सनल लाइफ काफी प्रभावित हुई। MMS लीक होने की वजह से मोना सिंह और विद्युत के रिश्ते पर खासा असर पड़ा और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

आज मोना सिंह 37 साल की हो चुकी है और इतनी उम्र होने के बाद भी वो आज तक कुंवारी है। इतना कुछ देखने के बाद भी मोना सिंह आज हंसी खुशी अपनी ज़िन्दगी बिता रही है। वो आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com