हसीन नहीं करेंगी शमी से सुलह, अब इन्हें बताएंगी पति की करतूतें

मोहम्मद शमी की करतूतों का राज अब इन्हें बताना चाहती हैं हसीन जहान, सुलह से किया साफ मना

नई दिल्ली: भारतीय टीम के  गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति के खिलाफ जंग  में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद मांगी. जहां ने अपने पति पर व्यभिचार, मैच फिक्सिंग और हत्या का प्रयास समेत अनेक कई संगीन आरोप  लगाए हैं.

सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता.

उन्होंने बैंकशाल अदालत में संवाददाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की. उन्होंने कहा कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं उठता. उन्होंने मंगलवार को कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी. हसीन जहां का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है.

mohammad shami

शमी की पत्नी हसीन जहां ने मांगी सुरक्षा, कहा- मिल रही धमकियां

hasin jahan 14 03 2018

हसीन जहां ने पुलिस से भी सुरक्षा की मांग की है। हसीन जहां ने कहा कि जब से वो शमी के खिलाफ बोल रही हैं, तब से उन्हें सोशल मीडिया के जरिए धमकियां मिल रही हैं।

इस मामले में हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मदद मांगी है। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा, विवाहेत्तर संबंधों को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन के मुताबिक हसीन जहां लाल बाजार में कोलकाता पुलिस के मुख्यालय गईं थीं और अपनी सुरक्षा की मांग की।

वकील हुसैन के मुताबिक, “हसीन जहां अकेले जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं, क्योंकि सोशल मीडिया के जरिए उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं। हालांकि ये तय नहीं है कि जिस सोशल मीडिया अकाउंट से उसे धमकियां मिल रही हैं, वो सही हैं या फर्जी। इसलिए हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस से सुरक्षा मांगी है।”

इस मामले में हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी सहयोग मांगा है। हसीन जहां के वकील के मुताबिक उन्हें ममता बनर्जी से काफी उम्मीद हैं, क्योंकि वो खुद भी एक महिला हैं। ऐसे में वो मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी परेशानी बताना चाहती हैं।

पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कराया है। मगर शमी लगातार पत्नी के आरोपों को खारिज कर रहे हैं और इसे अपने करियर को तबाह करने की साजिश करार दे रहे हैं। इस बीच कोलकाता पुलिस ने बीसीसीआई से भी शमी से जुड़ी अहम जानकारियां मांगी हैं।