अगर मान भी गईं रूठी पत्नी हसीन, फिर भी शमी की आफत रहेगी संगीन

क्रिकेटर मोहम्मद शमी के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पत्नी हसीन जहां शमी पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगा रही हैं। उन पर हसीन ने जो जुल्म ढाये  हैं , उनके  बीच चल रहे विवाद को अगर कोर्ट के बाहर मिल-बैठ के सुलझा भी लिया जाये तो भी शमी को मुकदमों का सामना करना पड़ेगा, वकीलों ने बुधवार को कहा है कि शमी  पर हसीन ने एडल्ट्री और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है,और बयान से पलटना उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।

 हसीन मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज करा चुकी हैं बयान

बयान से पलटने पर हसीन जहां पर हो सकता है मुकदमाहसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने बुधवार को बताया कि हसीन ने एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अलीपोर के सामने बयान दर्ज कराए हैं। वहीं शमी ने उनसे सपंर्क कर केस ना करने को कहा था। खबर के मुताबिक कानून के जानकारों का कहना है कि मजिस्ट्रेट कोर्ट में गोपनीय  दर्ज कराने के बाद पलटना किसी के लिए भी मुश्किल है।

 बयान से पलटती हैं तो हो सकता है मुकदमा

कोलकाता हाईकोर्ट में क्रिमिनल वकील कौशिक गुप्ता ने कहा है कि हसीन जहां ने कॉन्फिडेंशियल बयान दर्ज कराए हैं जो कि पुलिस की एक रणनीति लगती है। अगर हसीन जहां अपने बयान से पलटती हैं तो इसके लिए आईपीसी के सेक्शन  191 के तहत दोष साबित होने पर जेल और जुर्माना हो सकता है। शमी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा वकील अनिर्बाण ठाकुरता ने बताया है कि हसीन जहां अगर अपनी शिकायत वापस लेती हैं, तो उन पर सेक्शन 211 के तहत मामला दर्ज हो सकता है।

रेप, घरेलू हिंसा और कई दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज

हसीन दर्ज करा चुकी हैं बयानकोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत पर मोहम्मद शमी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। इसमें कई धाराएं गैरजमानती हैं। शमी और चार के खिलाफ हत्या के प्रयास, रेप, घरेलू हिंसा और कई दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

हसीन जहान ने लगाए थे शमी पर फिक्सिंग के आरोप

इसके बाद उनके लिए एक और बुरी खबर आयी है जिससे इस भारतीय क्रिकेटर को बड़ा झटका लग सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोर्ड शमी पर लगे मैच फिक्सिंग आरोपों की जांच कराएगा। आपको बता दें कि पिछले दिनों हसीन जहान ने ही लगाए थे शमी पर फिक्सिंग के आरोप जिसके बाद से बीसीसीआइ अब एक और झटका देने जा रही है