ख़बरदेश

’23 मई की तारीख रखिए याद, फिर एक बार बनेगी मोदी सरकार’

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के भागलपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. इस सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी मौजूद रहे. पीए मोदी ने कहा, आपने अपने इस प्रधानसेवक को बीते पांच साल जो सेवा का मौका दिया है, उसने नामुमकिन को भी मुमकिन बना दिया है. गरीब को पक्का मकान, रसोई गैस देने का काम पहले नामुमकिन लगता था, इसे मुमकिन बनाने का काम भी इसी प्रधान सेवक ने किया. नेताओं को अपने आंगन तक चकाचक सड़के पहुंचाते आपने देखा है, बिहार के गांव-गांव तक सड़के पहुंचाने का बीड़ा आपके इस चौकीदार ने उठाया है.

पीएम मोदी ने कहा, बड़े अस्पताल सिर्फ अमीर की पहुंच में होते थे, ये भी हमने बहुत देखा है. लेकिन गरीब भी आयुष्मान हो सकता है. उसको भी पांच लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिल सकता है. इसे मुमकिन होते हुए आपने देखा है. पांच वर्षों में ऐसे-ऐसे काम हुए हैं जो पहले कोई सोच भी नहीं सकता था. 70 साल तक आपने लाल बत्ती का रौब देखा, लेकिन गरीब के घर बत्ती जले इसकी चिंता पहले किसी ने नहीं की. एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया.

पीएम मोदी की 10 बड़ी बातें
1.23 मई के चुनाव नतीजे के बाद फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी. जब मोदी सरकार बनेगी तब किसानों के लिए हमने अभी पांच एकड़ का जो नियम बनाया था उसको हटा देंगे. देश के सभी किसानों को लाभ देंगे.

2.देश के छोटे और सीमांत किसानों को 60 वर्ष की आयु के बाद नियमित पेंशन का हमारा संकल्प है. अब किसान को भी पेंशन मिलेगी.

3.देश के सामान्य मानवी को सुरक्षा कवच देने वाली सारी योजनाएं इसलिए शुरु कर पाया हूं, क्योंकि आपने मुझे जिम्मेदारी दी है. निरंतर मुझे अपना आशीर्वाद, अपना समर्थन दिया है. सुरक्षा चाहे आपके हितों की हो, आपके सम्मान की हो या फिर देश की सीमा की, ये सबसे ज़रूरी है.

4.सुरक्षा चाहे आपके हितों की हो, आपके सम्मान की हो या देश की सीमाओं की हो. ये सबसे जरूरी है. शांति की बात भी वही कर सकता है जिसकी भुजाओं में दम होता है.

5.आपको पता है कि 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया क्या था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था. कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए?

6.आज पाकिस्तान के हुकमरान हों या आतंक के आका, डर उनके चहेरे पर दिख रहा है. वो दुनिया में जाकर अपने डर का रोना रो रहे है. लेकिन दुनिया में कोई पाकिस्तान को घास डालने वाला नहीं है.

7.हम जम्मू-कश्मीर में आतंक के ठिकानों का पता लगा लेंगे. पाकिस्तान से पैसा लेने वालों को जेल में डालेंगे. वहीं कांग्रेस और उसके साथी कह रहे हैं कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने पर बात की जाएगी. दरअसल ये डरे हुए हैं और देश को डरा रहे हैं.

8.एक तरफ इनका ये डर है और दूसरी तरफ विकास के प्रति हमारा ट्रैक रिकॉर्ड है.

9.मोदी जब फिर आएगा तो… इनकी भ्रष्टाचार की दुकानें पूरी तरह बंद हो जाएंगी. वंशवादी राजनीति के दिन लद जाएंगे. रक्षा सौदों की इनकी दलाली बंद हो जाएगी गरीबों के नाम पर इनकी ठगी बंद हो जाएगी. टुकड़े-टुकड़े गैंग ही टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएगा.

10.महामिलावटी झूठ फैला रहे हैं कि मोदी जीता तो कभी चुनाव नहीं होगा

Back to top button