क्राइम

मॉडल संग डॉक्टर का बनाया वीडियो, ब्लैकमेलिंग के पैसे लेने पहुंचा प्रेमी, लेकिन वहां तो..

यूपी के मेरठ जिले से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां फिजियोथेरेपी सेंटर के डॉक्टर ने एक मॉडल से साथ अभद्रता की थी. जिसके बाद हंगामा होने के बाद डॉक्टर ने उससे माफी मांग ली थी. लेकिन इसका वीडियो बनाकर युवती का ब्वायफ्रेंड डॉक्टर को ब्लैकमेल कर चालीस हजार रुपए मांग रहा था. रोज रोज की इस परेशानी से बचने के लिए डॉक्टर ने मंगलवार को युवक को पैसे देने के बहाने अपने घर बुलाया और पुलिस को मामले की सूचना दे दी. जैसे ही युवक अपने दोस्त के साथ डॉक्टर के घर पहुंचा तो पुलिस ने आरोपितों पर धावा बोल दिया. इस दौरान युवक तो पुलिस से बच गया जबकि उसका दोस्त पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

सूर्या नगर के निवासी डॉक्टर राकेश कुमार का साकेत में देवश्री फिजियोथेरेपी सेंटर है. वहां पर तेजगढ़ी निवासी एक मॉडल फिजियोथेरेपी कराने के लिए आई थी. आरोप है कि डॉक्टर ने वहां मॉडल से अभद्रता की. इसके बाद युवती ने मामले की जानकारी अपने ब्वायफ्रेंड मनीष को दी. मनीष अपने साथी जितेंद्र के साथ वहां पहुंचा और हंगामा कर दिया. इसके बाद मामला बिगड़ता देख डॉक्टर ने मॉडल से मांफी मांग ली.

उसी दौरान पूरे वाक्ये की मनीष ने वीडियो बना ली और वीडियों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देखकर डॉक्टर को ब्लैकमेल किया. साथ ही मनीष ने डॉक्टर से चालीस हजार रुपए की मांग भी की. डॉक्टर ने काफी परेशान होकर मनीष को घर पैसे देने के लिए बुलाया. इस पर मनीष अपने साथी जितेंद्र के साथ डॉक्टर के घर पहुंचा.

वहां बड़ी चालाकी से डॉक्टर ने पुलिस को बुला लिया और मौके से पुलिस ने जितेंद्र को हिरासत में ले लिया. जबकि मनीष पुलिस की आंख में धूल झोंकर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

 

 

Back to top button