जरा हट के

रैम्प पर खिसकी मॉडल की ड्रेस, अचानक आई बुजुर्ग महिला, फिर जो हुआ वो होश उड़ाने वाला

अगर हम फैशन और मॉडलिंग की दुनिया की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि ये दुनिया बाहर से देखने में जितनी खूबसूरत और हसीन लगती है. वास्तव में ये अंदर से उतनी ही खोखली होती है. जी हां एक ऐसी दुनिया जहाँ अपना बदन दिखाती मॉडल्स को लोग एक हैंगर से ज्यादा कुछ नहीं समझते. वही रैम्पवॉक के दौरान अगर कोई मॉडल गलती से भी वॉर्डरोब मैलफंक्शन का शिकार हो जाए तो मीडिया को तो मानो अच्छा ख़ासा मसाला मिल जाता है. जी हां ऐसे में उस मॉडल के बारे में कोई नहीं सोचता, बल्कि सब को मसालेदार खबरे ही नजर आती है. यकीनन मॉडल्स के लिए तो ये पल बेहद शर्मनाक होता है, लेकिन उन्हें देखने वाले लोगो के लिए ये इंसिडेंट किसी मज्रदार तमाशे से कम नहीं होता.

यानि अगर हम ये कहे कि इस दौरान मॉडल्स की भावनाओ से किसी को कोई लेना देना नहीं होता, तो कुछ गलत नहीं होगा. बरहलाल आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू करवाने वाले है, जिसने मॉडलिंग की दुनिया की सोच बदल दी है. जी हां यक़ीनन इस घटना के बारे में जान कर आपको भी बेहद ख़ुशी होगी. गौरतलब है कि हाल ही में एक मॉडल रैम्पवॉक वाक करते हुए वॉर्डरोब मैलफंक्शन का शिकार हो गई. ऐसे में वो काफी घबरा गई थी और लोग भी खड़े खड़े बस तमाशा देख रहे थे. मगर तभी लोगो के बीच में से एक बुजुर्ग महिला आयी और उसने मॉडल के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक इवेंट के दौरान रैम्पवॉक करते हुए इस मॉडल की ड्रेस खिसक गई थी. अब जाहिर सी बात है कि इस मॉडल का ये ऊप्स मोमेंट हमेशा की तरह लोगो के लिए एक तमाशा बन कर रह गया. मगर इस कहानी में ट्विस्ट तो तब आया जब एक बुजुर्ग महिला लोगो के बीच में से उठ कर उस मॉडल के पास आई और उसकी ड्रेस को ठीक करने लगी. हालांकि तब भी वो मॉडल काफी हैरान परेशान थी. जिसके चलते उस बुजुर्ग महिला ने मॉडल का हौंसला बढ़ाने के लिए खुद उस युवा मॉडल के हाथ भी चूम लिए ताकि उसे थोड़ा हौंसला मिल सके. गौरतलब है कि तब तक मॉडल का वो ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो चुका था.

वैसे आपको जान कर ताज्जुब होगा कि ये बुजुर्ग महिला कोई आम महिला नहीं थी. जी हां ये खुद फैशन जगत की ही जानी मानी शख्सियत में से एक है. गौरतलब है कि हम यहाँ प्रसिद्ध ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर विवियन वेस्टवुड की बात कर रहे है. बता दे कि विवियन आज कल हॉलीवुड के लिए भी काम करती है. जी हां हाल ही में उन्होंने न्यूयार्क स्प्रिंग नाम से एक कैम्पेन भी शुरू किया है. जिसमे ज्यादा उम्र की मॉडल्स बिना हँसे अपनी तस्वीरें खिंचवा रही है. बता दे कि हॉलीवुड में भी इस कैम्पेन की काफी चर्चा हो रही है.

वही विवियन को मॉडल की मदद करने के लिए भी खूब तारीफे मिल रही है. वैसे भी विवियन ने जो किया, वो वास्तव में काबिले तारीफ था.

Back to top button