देश

विधायक हो तो ऐसा!! संजय यादव के सामने हुआ एक्सीडेंट, अपने वाहन से घायलों को पहुंचाया अस्पताल

जबलपुर: जनप्रतिनिधि होने का सही मतलब है वक्त बेवक्त जनता के काम आना, जनता की मदद करना. जबलपुर के बरगी विधानसभा के विधायक संजय यादव इसकी मिसाल हैं. कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर जीत कर विधानसभा पहुंचे संजय यादव लगातार जनता के बीच रहते हैं और हमेशा लोगों की सहायता करने को तत्पर रहते हैं. ऐसा ही एक उदाहरण फिर देखने को मिला जब विधायक संजय यादव के सामने एक सड़क हादसा हो गया. उन्होंने न सिर्फ घायलों को वाहनों से निकाला बल्कि अपनी सूझ-बूझ और मानवता दिखाते हुए घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया जिससे उसकी जान बचाई जा सकी.

जिले के तिलवारा थाना क्षेत्र स्थित चरगवां रोड के सिवनी टोला गांव में एक जीप और बस में आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे के वक्त बरगी विधायक संजय यादव वहीं से गुजर रहे थे, घटना देखते ही वो साथियों के साथ घालयों की मदद में जुट गए और हादसे में घायल ड्राइवर जीप की स्टेयरिंग में फंस गया था. जिसे निकालने में संजय यादव और उनके साथियों ने खासी मशक्कत करनी पड़ी. लेकिन सभी लोगों को जीप से निकाल लिया गया.

हादसे के बाद एनएच-7 पर लंबा जाम लग गया था. जिस वजह से कोई मदद फौरन घायलों तक नहीं पहुंच पा रही थी. जिसके बाद संजय यादव ने अपना फर्ज निभाते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया. संजय यादव के मुताबिक उन्होंने 108 एंबुलेंस के साथ पुलिस को भी फोन किया लेकिन जाम की वजह से वो घटनास्थल पर फौरन नहीं पहुंच सकते थे. इसलिए संजय यादव ने घायलों को अपने वाहन में बैठाकर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जबलपुर की तरफ से जा रही जीप और चरगवां की तरफ से आ रही बस के बीच एक्सीडेंट हुआ था. जीप की छत पर एंगल बंधे हुए थे, जिसके कारण सिवनी टोला मोड़ पर एंगल बस से टकरा गए और हादसा हो गया. जीप में ड्राइवर के अलावा तीन लोग और थे, लेकिन ड्राइवर के अलावा किसी को गंभीर चोट नहीं पहुंची थी. और बस के 10-15 यात्री झटका लगने से मामूली रूप से घायल हो गए थे.

विधायक संजय यादव का आरोप है कि भाजपा के राज में चरगवां रोड का हुए निर्माण में पीडब्ल्यूडी ने भारी लापरवाही बरती है, जिसकी वजह से पिछले एक साल में 100 से ज्यादा छोटे-बड़े सड़क हादसे हो चुके हैं.

Back to top button