उत्तर प्रदेशख़बर

विधायक के लिए छात्राओं को बना दिया वेटर, बेशर्मी से दांत दिखाते रहे अफसर

ताजनगरी आगरा में मासूम छात्राओं को भाजपा विधायक की मेहमान नवाजी के लिए वेटर बना दिया गया. जी हां, आपने सही सुना. एक सरकारी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे विधायक के लिए मासूम छात्राएं प्लेट सजाकर परोसती नजर आई. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान शिक्षा विभाग से जुड़े अधिकारी भी मूक दर्शक बने रहे.

केंद्र और प्रदेश की सरकारें बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के साथ साथ सर्व शिक्षा अभियान को बढ़ावा देने की बात करती है लेकिन इसी सरकार के विधायक इस सब पर पलीता लगाते हुए नजर आ रहे हैं. जी हाँ, ताजा मामला ताजनगरी आगरा के लोहामंडी इलाके में मौजूद सरदार पटेल विधालय का है. यहां शिक्षा विभाग और स्कूल द्वारा आयोजित छात्र-छत्राओं के लिए ड्रेस वितरण और स्मार्ट क्लास का शुभारम्भ कार्यक्रम था. इसके लिए आगरा दक्षिण से भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय अतिथि के रूप में भाग लेने के लिए पहुंचे थे. भाजपा विधायक योगेंद्र उपाध्याय द्वारा छात्र-छत्राओं को ड्रेस वितरण करने के बाद स्मार्ट क्लास का शुभारम्भ किया गया.

इसके बाद विधायक योगेंद्र उपाध्याय मंच पर आसीन थे तभी प्लेटों में मिठाई, काजू, बिस्कुट सजाकर लेकर पहुंची छत्राओं को विधायक जी की मेहमाननवाजी के लिए स्कूल स्टाफ ने वेटर बना दिया और ये सब उस वक्त हुआ जब शिक्षा विभाग से जुड़े अधिकारी भी मौजूद थे. लेकिन विधायक जी के सामने अपने नंबर बढ़ाने के लिए आँखों पर पर्दा डाल लिया. मासूम छात्राओं के द्वारा प्लेटो को विधायक जी के सामने परोसने का पूरा वीडियो वहाँ मौजूद किसी शख्श ने बना लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

छात्राओं को वेटर बनाने वाले मामले पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. बहरहाल जिन बेटियों को पढ़ाने और बचाने का नारा बुलंद करने वाले ही मासूमों के साथ ऐसा होते देख केवल अपनी मेहमाननवाजी कराने में मस्त है. भला उनको इन नौनिहाल की शिक्षा से क्या मतलब होगा ये साफ़ जाहिर हो रहा

Back to top button