Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / लवर की जिद पर लड़की भेजती सहेलियों के अश्लील फोटो, एक दिन उठाया ऐसा कदम कि..

लवर की जिद पर लड़की भेजती सहेलियों के अश्लील फोटो, एक दिन उठाया ऐसा कदम कि..

देश के कोने कोने ऐसी ऐसी घटनाएं सामने आती हैं जिसे जानने के बाद पूरे शरीर में सिहरन दौड़ जाती हैं. एक ऐसी घटना आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके  पैरों के नीचे से जमीन खिसक जायेगी. एक लड़की अपने प्रेमी को अपने सहेलियों की अश्लील फोटो भेजती थी फिर एक दिन उठा लिया ऐसा खौफनाक कदम कि हर कोई सन्न रह गया!

 

प्रेमी को भेजती थी सहेलियों की अश्लील फोटो 

दरअसल आज लोग प्यार के चक्कर में पड़कर किसी अपराध को अंजाम देने से भी नही चुकते हैं प्यार में लोग इतने अंधे हो जाते हैं कि उन्हें सही और गलत का फर्क ही समझ नही आता है. घटना मुंबई से सटे कल्याण की हैं. जहां प्रेमी की जिद्द के आगे छूककर प्रेमिका ने अपने ही रूममेट्स की अश्लील तस्वीरें अपने प्रेमी को भेजा करती थी. इसके बाद दोनों आपस में बात करते थे लेकिन जब एक दिन इसका खुलासा हो गया तो प्रेमी और प्रेमी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि हर कोई हैरान रह गया.

पकडे जाने पर उठाया ऐसा खौफनाक कदम 

प्रेमी एक प्राइवेट क्लिनिक में मेल नर्स का काम करता था तो वही प्रेमिका सेंट जॉर्ज हॉस्पिटल में पढ़ती थी और हॉस्टल में रहती थी. जब लड़की के सहेलियों ने एक दिन मोबाइल में  इस सारे फोटो को देख लिए और लड़की के प्रेमी की चैटिंग भी पढ़ी ली तो दोनों ने मिलकर लड़की से पूछताछ की तो उन्हें इसके बारे में पता चला. इसके बाद प्रेमी और प्रेमिका दोनों एक साथ ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली. दोनों एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें पूरे घटनाक्रम का जिक्र है.

 

दरअसल आज लोग प्यार के चक्कर में पढ़कर सही और गलत का फर्क करना भूल जाते हैं और किसी बड़े घटना को अंजाम दे देते हैं. ऐसे में आज के समय में हमारे देश के युवाओं को सोच समझकर काम लेना चाहिए. प्यार में अंधा होने से इस तरह की घटनाएँ घट जाती हैं जो हमारी जान पर बन आती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com