उत्तर प्रदेश

बीजेपी के सांसद-विधायक की हो रही तलाश, इनाम 501 रुपए मात्र

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में गौतमबुद्धनगर के निवासियों ने अपने सांसद और विधायक के “लापता” पोस्टर लगा दिए हैं और उन्हें खोजने वाले को 501 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. बता दें कि ये तलाश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल सिंह नागर की हो रही है.

दरअसल क्षेत्र में सड़क की बदहाल स्थिति का शहरवासी विरोध कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि नेता वोट प्राप्त करने के बाद वापस नहीं आते हैं और “कोई भी नेता क्षेत्र में खराब सड़क की स्थिति की उनकी शिकायतों को नहीं सुन रहा है.”

स्थानीय लोगों में से एक ने कहा, “हमने महेश शर्मा और तेजपाल नागर को वोट दिया, लेकिन वे कहीं नहीं दिख रहे हैं. सड़कों की हालत खराब है, हम एक साल से शिकायत कर रहे हैं. बच्चे सड़क पर गिर जाते हैं. यहां बिजली के खंभे हैं और अगर कोई तार नीचे गिरता है, तो वह घातक हो जाएगा. हम मांग करते हैं कि सड़कों का निर्माण किया जाए.”

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता महेश शर्मा 2019 के आम चुनावों में नोएडा के गौतमबुद्धनगर सीट से जीते. तेजपाल सिंह नागर भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में दादरी से विधायक से चुने गए हैं.

 

Back to top button