Breaking News
Home / ख़बर / देश / लालू के लालों में झगड़ा, बहन बोलीं- ‘कहानी घर-घर की’

लालू के लालों में झगड़ा, बहन बोलीं- ‘कहानी घर-घर की’

लालू की बेटी मीसा भारती का खुलासा, तेजस्वी-तेजप्रताप यादव में चल रहा है मनमुटाव

राजद सुप्रीमो  के परिवार में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और छोटे बेटे व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीच तल्खी की बातें अक्सर सार्वजनिक तौर पर सामने आती रही हैं.  लालू परिवार की सबसे बड़ी बेटी और राजद सांसद मीसा भारती सोमवार को बातो ही बातों में कह गईं कि उनके दोनों भाईयों यानि तेजस्वी-तेजप्रताप के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

लालू यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने अपने दोनों भाइयों तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव के रिश्तों को लेकर बड़ा बयान दिया है. मीसा भारती ने दोनों भाइयों के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने के सवाल पर कहा है कि मनमुटाव कहां नहीं होता है.

मनेर में आयोजित लिट्टी-चोखा पार्टी के दौरान जब मीसा भारती से दोनों भाइयों को लेकर सवाल किया गया तो उनके जवाब ने सबको चौंका दिया. उन्होंने स्पष्ट कहा कि थोड़ा बहुत मनमुटाव कहां नहीं होता है. अपने इस जवाब को समझाने के लिए मीसा ने एक उदाहरण भी दिया. उन्होंने काह कि ‘हाथ की पांचों अंगुली बराबर नहीं होता हैं.’

अपने परिवार में मनमुटाव की बात को स्वीकारते हुए मीसा भारती आरजेडी यानी अपने दल के परिवार के बारे में बात करने लगीं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल बहुत बड़ा परिवार है.

इसके अलावा मीसा ने साजिशों का भी हवाला दिया. उन्होंने कहा कोई विरोधी सामने से नहीं आता है, सब पीठ-पीछे से खंजर मारते हैं. मीसा ने कहा कि सामने आकर कोई लड़े तो हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे, जबकि पीठ में कोई खंजर मारेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com