बुजुर्ग की लाश को कब्र से निकाले नाबालिग, किया रेप और लूट ले गए अंडरगार्मेंट्स

0
28

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें समाज को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही है ये खबर जो आपके रोंगटे खड़ी कर देगी. 2 नाबालिगों आरोप पर है कि उन्होंने 84 साल की बुजुर्ग महिला की लाश कब्र से खोदकर निकाली और उससे दुष्कर्म किया. पुलिस ने इन दोनों को पकड़ लिया है.

ये हैरान कर देने वाला मामला फिलिपींस के डिगोस सिटी का है. यहां 84 साल की ईसाबेल की मौत के बाद उन्हें बीते 29 सितंबर को कब्रिस्तान में दफनाया गया था. कब्र से लाश निकाल उसके साथ बलात्कार करने का खुलासा उस वक्त हुआ जब मृतक महिला के परिजन उनके कब्र को देखने के लिए पहुंचे. परिवार वालों ने देखा कि कब्र को खोदा गया था, अदर रखा कॉफिन खुला था, लाश के पांव भी बाहर निकले हुए थे और उसके अंत:वस्त्र भी गायब थे.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की जांच के दौरान कुछ प्रत्यक्षदर्शी भी सामने आए. जिसके बाद दोनों नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है. चूंकि दोनों आरोपी नाबालिग हैं इसलिए उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है. पुलिस को यह भी अंदेशा है कि महिला के अंत:वस्त्रों के साथ-साथ लाश संग दफन किये गये कुछ महंगे सामानों को इन दोनों नाबालिगों ने चुरा लिया है.

‘Filipino Times’ के मुताबिक इन दोनों नाबालिगों ने शुरू में अपने ऊपर लगे आरोपं को स्वीकार कर लिया था, लेकिन बाद में इन दोनों ने अपना बयान बदल लिया.