क्राइम

‘वो भईया मुझे स्कूल छोड़ने के लिए ले गए थे, रास्ते में मुझे बहुत दर्द दिया उन्होंने’

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार के मामले थम नहीं रहे हैं. ताजा मामला आगरा के थाना बाह क्षेत्र का है जहां के एक गांव में स्कूल छोड़ने के बहाने 14 साल की नाबालिग छात्रा से एक युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और छात्रा को बेहोशी की हालत में स्कूल के गेट पर छोड़कर फरार हो गया.

जानिए पूरा मामला

बाह कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में 14 वर्षीय छात्रा अपने दरवाजे पर बैठी थी. आरोप है कि युवक सोनू पुत्र उमाशंकर निवासी अलबेली पुरा मोटरसाइकिल से आया और उसे स्कूल छोड़ने के बहाने ले गया. इसी दौरान छात्रा के साथ युवक ने जबरन दुष्कर्म  किया और जब छात्रा की हालत बिगड़ी तो उसे स्कूल के गेट पर छोड़कर भाग गया.

बेहोशी की हालत में स्कूल के गेट पर पड़ी पीड़ित छात्रा के बारे में शिक्षकों ने परिजनों को सूचित किया और परिजन मौके पर पहुंचे तो पीड़ित छात्रा ने आपबीति परिजनों को सुनाई. जिसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया.

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी युवक के घर दबिश देकर  उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए आगरा भेजा गया है.

 

Back to top button