क्राइम

500 लड़कियों की स्कर्ट में छुपा दिया मिनी कैमरा, MMS बना कर डाला कांड

500 लड़कियों की स्कर्ट में कैमरा छिपा बनाया वीडियो, पोर्न साइट पर डाला

ये दिल दहला देने वाला मामला स्पेन के मैड्रिड से सामने आया है. जहाँ पुलिस ने स्कर्ट पहने 500 से ज्यादा महिलाओं का चुपके से वीडियो बनाने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. जब महिलाएं मेट्रो में खड़ी होती थीं, उसी  यह शख्स उनका चुप-चाप वीडियो बना लेता था. सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले बैकपैक में छिपाकर रखे मोबाइल फोन से वह लड़कियों का वीडियो बना लेता था. इस प्रैक्टिस को अपस्कर्टिंग भी कहा जाता है. पुलिस का कहना है कि उसने पॉर्न वेबसाइट पर करीब 283 वीडियो अपलोड किए हैं जिन पर लाखों व्यूज हैं. पुलिस ने इनमें से 555 पीड़ित लड़कियों की पहचान की है जिनमें से कुछ नाबालिग भी हैं.

500 लड़कियों की स्कर्ट में कैमरा छिपा बनाया वीडियो, पोर्न साइट पर डाला

वही जब इस मामले में आरोपी शख्स 2018 से ही नियमित तौर पर चुपके से लड़कियों का अश्लील MMS बना रहा था. पुलिस के मुताबिक, वह रेलवे स्टेशन और सुपरमार्केट में इस करतूत को अंजाम देता था. बता दे यहां तक कि उसने पीड़ित लड़कियों का पीछा भी किया और उनसे दोस्ती भी की ताकि वह उनके करीब जाकर हाई क्वॉलिटी के वीडियो और फोटोज ले सके.

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले जब पुलिस ने आरोपी के घर पर रेड मारी तो एक लैपटॉप और तीन हार्ड ड्राइव मिले जिसमें सैकड़ों वीडियो थे. आरोपी की अपनी वेबसाइट पर ही 3519 सब्सक्राइबर्स थे और वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा था. आपकी जानकारी के लिए कोलंबिया का रहने वाला है और उसकी उम्र 53 वर्ष बताई जा रही है. मेट्रो में फिल्मिंग करते वक्त वह रंगे हाथों पकड़ा गया और उसे हिरासत में ले लिया गया.

ब्रिटेन में यह एक गंभीर अपराध के तहत आता है. सहमति के बिना किसी महिला के कपड़ों के नीचे कैमरा छिपाकर वीडियो बनाने के अपराध में दो साल तक की जेल हो सकती है.स्पेन में भी अपस्कर्टिंग यौन उत्पीड़न की श्रेणी में आता है और इस अपराध में जेल हो सकती है

Back to top button