ममता बनर्जी की सेलेब्रेटी कैंडिडेट ने ऐसे किया वोटर्स का अपमान, देखिए वायरल तस्वीरें !

0
14

Related image

आगामी लोकसभा चुनाव के 7वे अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने के साथ ही अब लोगो की नज़र नतीजों पर  टिक गई है. राजनीतिक पार्टियों समेत देश के हर नागरिक को को 23 मई का इंतज़ार है. आखिरी चरण के चुनाव में पश्चिम बंगाल में कई सीटों पर भारी हिंसा के बीच वोट पड़े. टीएमसी प्रमुख CM ममता बनर्जी ने अपने पहले लोकसभा चुनाव में जादवपुर से सीपीआईएम के वरिष्ठ नेता सोमनाथ चटर्जी को हराकर तहलका मचाया था पर जिसके बाद तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने इसकी कमान अब फिल्म अभिनेत्री Mimi Chakraborty के हाथों में दी है.

 

Mimi Chakraborty का चुनाव के दौरान मतदाताओं के साथ ग्लब्स पहनकर हाथ मिलाने का Photo Viral

 

जानिए कौन है मिमी चक्रवर्ती

जानकारी के लिए आपको बताते चले मिमी चक्रवर्ती टीवी सीरियल “गनेर ओपारे” के साथ ही काफी फेमस हुई थीं. उन्होंने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने टेलीविज़न से लेकर सिनेमा की दुनिया में कई अहम किस्दर निभाए और वे अपने आपको भरोसेमंद कलाकार के तौर पर स्थापित करने में कामयाब रहीं.

 

View this post on Instagram

Sunday 🧚

A post shared by Mimi (@mimichakraborty) on

इस बीच आपको बताते चले भाजपा लोकसभा चुनाव के दौरान TMC तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती पर लगातार हमलावर रही हैं और उनकी ग्लैमरस इमेज के लिए भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया. पिछले दिनों मिमी चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हुआ था.जिसमें वह लोगों से हाथ मिलाते नजर आ रही थी. हालांकि वीडियो में उनके हाथ में ग्लव्ज़ नज़र आया. बीजेपी ने आरोप लगाया था कि मिमी वोटर्स का अपमान कर रही हैं.  हालांकि मिमी चक्रवर्ती की टीम के लोगों का कहना था कि पिछले कुछ समय से प्रचार के दौरान उनके हाथों पर नाखूनों के निशान बन गए हैं और भीषण गर्मी के चलते उनका हाथ झुलस गया है. यही वजह है कि उन्होंने मतदाताओं से मिलने के लिए ग्लब्स का उपयोग किया था. अब जब लोकसभा चुनाव हो गए हैं. यह देखने वाली बात होगी कि तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती युवा मतदाताओं को लुभाने में कितनी सफल होती है.