जरा हट के

इस करोड़पति सुंदरी को है प्रेमी की तलाश, मिलने पर करेगी उसके साथ ये काम…

 

यह कहावत तो अपने भी सुनी होगी प्यार अँधा होता है, प्यार किसी का सकल सूरत देख कर नहीं बलिक दिल से किया जाता है, और एक बार जब प्यार का सुमार सर पर चढ़ जाये तो कोई भी इसे रोक नहीं सकता, अक्शर अपने ऐसी खबर पढ़ी होगी की प्यार में किसी ने ऐसा कर दिया, प्यार से जुडी खबर आये दिन हमें मिलती रहती है. बहुत से लोगो का यह भी कहना है की इंसान के पास कितने भी पैसे हो लेकिन अगर उनके जिंदगी में प्यार नहीं है तो उस पैसे की कोई कीमत नहीं है. प्यार करने वाले तो यह तक कह देते है की करोड़पति वही होता है जिसके पास सच्चा प्यार करने वाला कोई हो.

यह कहावत भी किसी ने सच ही कहा है की प्यार के बिना जिंदगी अधूरी-अधूरी सी लगती है. यह सब बाते तो अपनी जगह सही है लेकिन आज के समय में सच्चा प्यार करने वाला भी बड़ी मुश्किल से मिलता है, या फिर मिलता ही नहीं, और लड़के हो या लड़किया इसी इंतज़ार में अपनी जिंदगी बिता लेते है की उन्हें उनका सच्चा प्यार मिलेगा और आखिर में शादी कर लेते है.

गौरतलब है की सभी लड़की का यही सपना होता है कि उसका बॉयफ्रेंड या पति उसके लिए वफादार हो, उसे सच्चाा प्यार करे. लेकिन आज जिस लड़की के बारे में हम आपको बताने वाले है, यह ब्रिटेन की रहने वाली है, और इनके साथ कुछ और ही हो गया. खबरों की माने तो लड़की का नाम जेन पार्क बताया गया है, महज 23 साल की जेन ब्रिटेन की रहने वाली हैं.

इन दिनों इनकी यह दिलचप्स कहानी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती नज़र आ रही है. ब्रिटेन मीडिया सूत्रों के मुताबिक इन्होने 17 साल की उम्र में एक लॉटरी लगायी थी, और इसकी किस्मत तब चमकी जब इस लॉटरी में इन्होने करोड़ों रुपए जीत लिए, लेकिन 23 साल की होने के बाद भी यह अब तक सिंगल है, क्योकि इन्हे सच्चा प्यार करने वाला अबतक नहीं मिला है. सबसे अजीब बात तो यह है की अब इन्होने अपने प्यार को तलाशने का एक अजीबोगरीब तरीका निकाला है.

गौरतलब है की 23 साल की जेन पार्क महज 17 साल की उम्र में ही करोड़पति बन गई थी, लॉटरी से मिले पैसों से इन्होने खूब मस्ती किया है, लेकिन इसके बावजूद इन्हे प्यार में बहुत सी बार धोखा मिला है. वह हमेशा से सच्चे प्यार की तलाश में रहती थी, जेन का ऐसा कहना है कि सभी को पैसों से प्यार होता है, मुझे आजतक प्यार करने वाला ही नहीं मिला, जो भी मिला है उसे मुझसे ज्यादा पैसे से प्यार था.

जेन ने यह भी कहा है की ‘मैंने जब लॉटरी जीती तो लगा कि मेरी जिंदगी पहले से बेहतर हो जाएगी लेकिन, ऐसा नहीं हुआ बल्कि मेरे अच्छे दोस्त भी सिर्फ मुझसे पैसों की बात करने लगे, मेरे करीबी दोस्त मुझे अहसास कराते थे कि वे बेहद गरीब हैं और मैं उनकी कुछ मदद कर दूं उन्हें कुछ पैसे दे दूं, और अगर मैं ऐसा नहीं करती तो वे मुझे छोड़कर चले जाते. धीरे-धीरे मेरे सारे दोस्त मुझसे दूर हो गए मेरे पास अब पैसे हैं पर मैं एकदम अकेली रह गई हूं.

Back to top button